25 SEPWEDNESDAY2024 11:43:01 PM
Nari

Abu Jani Sandeep Khosla के डिज़ाइन में रेशम एम्ब्रॉयडरी और मैचिंग ज्वैलरी ने किया सबको Attract

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 01 Aug, 2024 02:07 PM
Abu Jani Sandeep Khosla के डिज़ाइन में रेशम एम्ब्रॉयडरी और मैचिंग ज्वैलरी ने किया सबको Attract

नारी डेस्क: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी  फैशन के मामले मेें भी बड़ी शानदार रही। अंबानी लेडीज के साथ-साथ बॉलीवुड दीवाज भी डिजाइनर 
आउटफिट्स में दिखी और बहुत सी दीवाज ने डिजाइनर अबू जानी संदीप खौसला की आउटफिट कैरी की जिसमें लहंगे और साड़ियां सबसे ज्यादा थी। चलिए आपको अबू जानी संदीप खौसला की डिजाइन की बेस्ट ड्रेसेज दिखाते हैं।

1. अंबानी लेडीज ने अबू संदीप की बहुत सी ड्रेसेज चूज की जिस पर असली हीरे मोती जड़े थे लेकिन सीरम इंस्टीट्यूड की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नताशा पूनावाला ने भी जो शादी के लिए ड्रेस पहनी थी उस पर भी रत्न महंगे स्टोन औऱ मोती ही मोती ही जड़े थे। ब्लाउज पर डिटेलिंग में वर्क था। उनकी ड्रेस पर बनारसी ब्रोकेड, बांधनी कच्छ और बांगलादेशी ढाकाई वर्क का खूबसूरत मेल था। ये ड्रेस उनकी ट्रडीशनल क्लैकशन सेहरा से इंस्पायर्ड थी। ड्रेस के साथ हैवी माथापट्टी, गले में लेयर्ड पर्ल नेकलेस और ग्रीन रिंग्स पहन उन्होंने खुद को कंप्लीट लुक थी।

PunjabKesari

2. नताशा ने अबू संदीप का तैयार किया एक और आइवरी गोल्डन चिकनकारी घाघरा पहना था और उस पर सिप्पी जरदोजी का वर्कथा। इसके साथ नताशा ने ब्रालेट ब्लाउज पहना और सात में चिकनकारी दुपट्टा कैरी की जिस पर नक्शी लेस और सिप्पियों का बॉर्डर था। इसके साथ नताशा ने ग्रीन ज्वैलरी पहनी थी जो काफी ट्रैंड में भी है। 

3. शनाया कपूर ने राधिका-अनंत की ग्रैंड वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए अबू संदीप का एक रेड लहंगा पहना था जिस पर रेशम हैंड एम्ब्रायडरी का वर्क था। साथ ही उस पर मेचिंग रैड ही बीड्स, स्टोन्स और सीक्वेंस लगी थी। इसके साथ शनाया ने लेयर्ड वाला रूबी और डायमंड नेकलेस पहना था।

PunjabKesari

4. बच्चन फैमिली भी अबू संदीप के ही आउटफिट ज्यादा चुनती हैं। नव्या नवेली ने भी डिजाइनर जोड़ी का डिजाइन किया लहंगा पहना था जिस पर गोल्डन गोटा-पट्टी का हैवी वर्क था। क्रीमी लहंगे के साथ ब्लाउज पर भी हैवी वर्क था। इसके साथ नव्या ने सिंपल सी ज्वैलरी कैरी की थी।

5. अथिया शैट्टी ने भी अबू संदीप की ही चिकनकारी साड़ी पहनी थी जिसके साथ उन्होंने ओवरसाइज ईयररिंग्स पहने थे। सिंपल सी लुक में अथिया अच्छी लग रही थी। 

PunjabKesari

6. अभी हाल ही में इंडिया कोटयोर वीक में वामिका गाबी अंबू संदीप की शॉस्टापर रही। वामिका ने व्हाइट कलर का पर्ल लहंगा पहना था। ब्लाउज से लेकर लहंगे तक सब पर पर्ल की डिटेलिंग वर्क था। इसी के साथ सबका ध्यान वामिकी की पर्ल हैड एक्सेसरीज पर रहा। उन्होंने मोतियों से जड़ा एक जाल सिर पर सजाया था। 

वैसे आपको अबू जानी संदीप खौसला के डिजाइन किए कपड़े कैसे लगते हैं हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और इन 6 में से आपको सबसे प्यारी कौन सी ड्रेस लगी। 
 

Related News