20 MAYMONDAY2019 4:50:00 AM
Life Style

डॉ.शिवाली बनीं दीवा मिसेज इंडिया, महिलाओं को दिया खास मैसेज

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 20 Apr, 2019 04:07 PM
डॉ.शिवाली बनीं दीवा मिसेज इंडिया, महिलाओं को दिया खास मैसेज

जांलधर: अर्बन एस्टेट फेज-1 की डॉ.शिवाली ने चंडीगढ़ के सिटी सेंटर डीएलएफ में आयोजित ब्यूटी कांटेस्ट में दीवा मिसेज इंडिया 2019 का खिताब अपने नाम किया। पांच राउंड में हुए मुकाबले में नॉर्थ इंडिया की 42 महिलाओं को पछाड़ते हुए डॉ. शिवाली ने ये खिताब जीता इसके साथ ही अपने कार्य क्षेत्र में उम्दा प्रदर्शन के कारण ग्लोबल अचीवमेंट अवॉर्ड भी जाता। कॉस्मेटिक, फिजिशियन एंड डायटिशियन डॉ.शिवाली इससे पहले नॉर्थ इंडिया क्वीन, ब्यूटी विद ब्रेन 2018 का खिताब भी जीत चुकी हैं। 

PunjabKesari

महिलाओं को दिया खास संदेश

डॉ.शिवाली ने बताया कि एक डॉक्टर होने के साथ-साथ हमेशा सामाजिक कार्यों के साथ जुड़ी रहती हैं। हालांकि उन्हें मॉडलिंग में अपना करियर नहीं बनाना है लेकिन ऐसी प्रतियोगिताओं के जरिए वह महिलाओं को संदेश देना चाहती हैं कि शादी के बाद बच्चों, परिवार के साथ-साथ कार्यक्षेत्र और अपने शौक के लिए महिलाओं को कदम बढ़ाते रहना चाहिए। 

 

पति को दिया अपनी काबिलियत का श्रेय

डॉ.शिवाली ने बताया कि उनके हर कदम पर इंजीनियर पति अभिनव कंगोत्रा हमेशा साथ रहे। डॉ. शिवाली ने अपने जुड़वा बच्चों श्रेवा और शिवांश को ये अवॉर्ड समर्पित किया। शिवाली उन महिलाओं के लिए प्रेरणा बनकर उभरी हैं जो घर -परिवार की जिम्मेदारियों में ही अपनी जिंदगी समेट लेती हैं। 

PunjabKesari

Related News

From The Web

ad