01 MAYWEDNESDAY2024 9:44:31 AM
Fashion

हरियाली तीज पर पंजाबी पहनावे से निखारें खूबसूरती, एवरग्रीन पटियाला सूट को बनाएं फैशन का हिस्सा

  • Edited By palak,
  • Updated: 10 Aug, 2023 12:32 PM
हरियाली तीज पर पंजाबी पहनावे से निखारें खूबसूरती, एवरग्रीन पटियाला सूट को बनाएं फैशन का हिस्सा

त्योहारों के मौके पर भारतीय महिलाएं सजना-संवरना बिल्कुल नहीं भूलती है। बात जब हरियाली तीज की हो तो  पारंपरिक कपड़ों की डिमांड कुछ ज्यादा ही बढ़ जाती है। अगर आप इस बार कुछ अलग ट्राई करनी की सोच रही हैं तो पंजाबी लुक अपनाएं। ट्रेडिशनल पंजाबी लुक किसी की भी खूबसूरती को चार गुना बढ़ा देता है। तो चलिए तीज के खास मौके को लेकर यहां से लीजिए शानदार आइडिया।

पटियाला सूट

 तीज के मौके पर खुद को अलग दिखाने के लिए पटियाला सूट पहन सकती हैं। आपको पटियाला  सूट में कई तरह के कलर ऑप्शन मिल जाएंगे। अगर आपके सूट की शर्ट ज्यादा हैवी है तो साथ में सिंपल दुपट्टा ही कैरी करें।  सलवार सूट के डिजाइन आप अपने हिसाब से चुन सकते हैं।

PunjabKesari

धोती सलवार सूट

आप पंजाबी टच देने के लिए धोती सलवार सूट को भी अपनी वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं। इस तरह की धोती के साथ स्ट्रेट कुर्ता, जैकेट कुर्ता या फिर अनारकली कुर्ते को कैरी अपने लुक को और भी हाइलाइट कर सकती हैं।

PunjabKesari

फुलकारी दुपट्टा

फुलकारी दुपट्टे को लेकर महिलाओंं में एक अलग ही क्रेज होता है। अगर आप हर बार एक ही लुक अपनाकर बोर हो गई है तो इस तरह का फुलकारी वर्क हैवी दुपट्टा ट्राई करें।  इसमें ब्राइट और बोल्ड कलर आपके लुक को और भी ज्याद फ्लॉरिश करेंगे। यकीन मानिए इसमें आपकी खूबसूरती अलग ही निखर कर आएगी।

PunjabKesari

शरारा सूट

कुछ हटकर पहनने की सोच रही हैं तो पंजाबी एक्ट्रेस सोनम कपूर की तरह येलो कलर की शॉर्ट फ्रॉक और साथ में पर्पल हैवी शरार पहन सकती हैं। इस तरह का सूट आपको फेस्टिव वाइब्स तो देगा ही  साथ ही आप भीड़ से हटके नजर आएंगी।

PunjabKesari

परांदा

अगर आप चाहती हैं कि तीज के खास मौके पर आपके बाल और भी सुंदर दिखे तो इसके लिए आप कलरफुल परांदा चुन सकती हैं। परांदे की खास बात यह है कि ये किसी भी आउटफिट के साथ चल जाता है।  इसलिए आप बिना सोचे अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए इस पर भरोसा कर सकती हैं।

PunjabKesari

पंजाबी जूती

पंजाबी लुक की बात हो तो हम पंजाबी जूती को कैसे भूल सकते हैं।  खास बात यह है कि पंजाबी जूती में आपको अलग-अलग डिजाइन्स, वर्क व कलर मिल जाएंगे। आप चाहें तो अपने सूट के साथ मैचिंग जूती भी खरीद सकती हैं। यह  हर ओकेजन में परफेक्ट लुक देती है। अगर आप फ्लैट नहीं पहनना चाहती तो हील में पंजाबी जूती ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari
 

Related News