28 SEPTUESDAY2021 12:48:23 AM
Nari

ट्रैवलिंग के दौरान ट्राई करें ये कम्फर्टेबल और स्टाइलिश आउटफिट

  • Edited By Shiwani Singh,
  • Updated: 08 Sep, 2021 04:48 PM
ट्रैवलिंग के दौरान ट्राई करें ये कम्फर्टेबल और स्टाइलिश आउटफिट

शादी हो या पार्टी या फिर कहीं घूमने जाना हो महिलाएं हर मौके पर खूबसूरत के साथ स्टाइलिश और फैशनेबल दिखना पसंद करती हैं, लेकिन ट्रैवलिंग के दौरान कम्फर्ट और स्टाइल का कॉम्बिनेशन करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। ज्यादातर महिलाएं कम्फर्ट की वजह से सफर में ऐसे आउटफिट और एक्सैसरीज का चुनाव करती हैं जो आरामदेह तो होते हैं लेकिन उनका फैशन से कोई वास्ता नहीं होता। कुछ ऐसी भी होती हैं जो फैशनेबल दिखने के चक्कर में कम्फर्ट से समझौता कर बैठती हैं जिसका खामियाजा उन्हें बीच सफर के दौरान भुगतना पड़ता है। इन्ही बातों को ध्यान में रखकर आज हम आपको ऐसे कुछ टिप्स बता रहे हैं जिन्हें अपनाकर आप सफर के दौरान कम्फर्ट के साथ स्टाइलिश भी दिख सकती हैं...

लूज फिट जींस

PunjabKesari

जींस आल टाइम फेवरिट ड्रैस होती है। सफर के लिए ये बैस्ट ड्रैस है, जो कुर्ती या टॉप किसी के साथ भी फिट हो सकती है। ट्रैवलिंग के दौरान अपने बैग में जींस रखते समय इस बात का जरूर ध्यान रखें कि आप किस तरह की जींस ले जा रही हैं। सफर में उतार-चढ़ाव, उठना-बैठना और ज्यादा चलना होता है। ऐसे में लूज साइज जींस आरामदायक होगी। आजकल लूज यानी बैगी जींस का काफी ट्रैंड है।

कफ्तान ड्रैस

PunjabKesari

ट्रैवलिंग के दौरान बीच पर जाने का प्रोग्राम है तो आप कफ्तान ड्रैस कैरी कर सकती हैं। लूज फिट और अट्रैक्टिव स्टाइल की वजह से कफ्तान ड्रैस ट्रैंड में बनी हुई है। बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा से लेकर मलाइका अरोड़ा खान बीच पर इस
ड्रैस को कैरी किए नजर आ चुकी हैं।

डैनिम शॉर्ट्स विद क्रॉप टॉप 

PunjabKesari

अगर आप शॉर्ट्स की शौकीन हैं तो डैनिम शॉर्ट्स के साथ क्रॉप टॉप पहन सकती हैं। गर्मियों वाले स्थानों पर ट्रैवल के दौरान यह ड्रैस आपको स्टालिश के साथ कम्फर्टेबल रखेगी। आप चाहें तो इसके ऊपर लॉन्ग या शॉर्ट श्रग भी कैरी कर सकती हैं।

 जंपसूट

PunjabKesari

जंपसूट का जमाना फिर से लौट आया है। सफर के दौरान जंपसूट पहनना एक अच्छा विकल्प होगा। ये आपको यंग लुक देगा लेकिन लंबे सफर की जगह शॉर्ट ट्रैवल या फिर डिनर या इवनिंग वॉक के दौरान ही इसे कैरी करें।

 ट्राई करें ये एक्सैसरीज

शूज एंड ज्वैलरी

PunjabKesari

सफर पर जाते समय हील्स न ले जाएं। इसकी जगह फ्लैट सैंडल या शूज पहनें, क्योंकि सफर के दौरान ज्यादा चलना या दौड़ना पड़ सकता है। ऐसे में शूज या फिर फ्लैट सैंडल कम्फर्टेबल रहेंगे। वहीं ड्रैस पर पहनने के लिए हल्की ज्वैलरी ही कैरी करें। जैसे छोटे ईयररिंग और गले में पहनने के लिए पतली चैन। इसके अलावा हेयर बैंड और क्लिप ले जाना न भूलें।

हैट एंड सनग्लासेज

PunjabKesari

ट्रैवल के दौरान हैट और सनग्लासेज जरूर कैरी करें। ये सफर के दौरान धूप और धूल-मिट्टी से तो आपके बचाएंगे ही साथ ही आपकी ट्रिप को और फैशनेबल बना देंगे।

Related News