24 APRWEDNESDAY2024 5:34:40 AM
Nari

पति से 8 साल बड़ी हैं श्वेता त्रिपाठी, ससुर के दोस्त ने उम्र को लेकर उठाया था सवाल

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 03 Jan, 2021 12:12 PM
पति से 8 साल बड़ी हैं श्वेता त्रिपाठी, ससुर के दोस्त ने उम्र को लेकर उठाया था सवाल

कहते हैं प्यार में इंसान ना तो उम्र देखता है और ना ही धर्म। जीवनसाथी अच्छा हो तो जिंदगी का हर पल हसीन हो जाता है। बॉलीवुड में कुछ कपल्स ऐसे हैं जिन्होंने अपने प्यार को पाने के लिए उम्र के अंतर को नजरअंदाज किया। उन्हीं में से एक एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने अपने से 8 साल छोटे चैतन्य से शादी की है। इसके बावजूद लोगों उन्हें उनकी उम्र से कम ही समझते हैं। सिर्फ लोग ही नहीं बल्कि उनके ससुर के एक दोस्त ने भी जब श्वेता को पहली बार देखा था तो कहा था कि वह उम्र में काफी छोटी है।

PunjabKesari

ससुर के दोस्त ने उठाया था उम्र पर सवाल 

इस बात का खुलासा खुद श्वेता त्रिपाठी ने किया है। श्वेता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, 'मेरे पति 8 साल मुझसे छोटे हैं। इसके बाद भी मैं खुद को उनसे छोटा महसूस करती हूं। एक बार शादी से पहले चैतन्य के पिता टीवी पर मेरा एक ऐड आने पर अपने दोस्त से बोले थे कि क्या तुम्हें पता है ये चीता की गर्लफ्रेंड है? जिसके बाद उनके दोस्त ने कहा था कि ये उम्र में उसके लिए बहुत छोटी नहीं है?' 

PunjabKesari

प्यार में नहीं देखते उम्र और लंबाई- श्वेता

श्वेता आगे कहती हैं कि जब आप किसी से प्यार करते हैं तो उसमें लंबाई या उम्र मायने नहीं रखती। श्वेता ने अपनी हाइट के बारे में बात करते हुई बताया कि उनकी लंबाई 5 फीट है जबकि उनके पति चैतन्य की हाइट 6 फुट है। 

PunjabKesari

5 साल तक किया एक-दूसरे को डेट

आपको बता दें श्वेता त्रिपाठी और चैतन्य शर्मा साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया था। श्वेता वेब सीरिज 'मिर्जापुर' सीजन 2 में 'गोलू गुप्ता' के किरदार में नजर आई थीं। उनके इस किरदार को लोगों ने काफी पसंद भी किया।

Related News