09 FEBTHURSDAY2023 8:42:11 AM
Nari

'ससुराल सिमर का' फेम Dipika Kakar के घर गूंजने वाली है किलकारी, पति शोएब ने शेयर की गुड न्यूज

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 23 Jan, 2023 12:16 AM
'ससुराल सिमर का' फेम Dipika Kakar के घर गूंजने वाली है किलकारी, पति शोएब ने शेयर की गुड न्यूज

टेलीविजन शो सुसराल सिमर का फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ जल्द ही मां बनने वाली हैं। जी हां,  शादी के पांच साल बाद दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम अपने पहले बच्चे के पैरेंट्स बनने वाले हैं। पिछले काफी समय से लोग एक्ट्रेस के प्रेगनेंट होने का कयास लगा रहे थे, लेकिन इस मामले पर कपल ने चुप्पी साधी हुई थी, लेकिन आज उन्होनें खुलासा कर ही दिया।

PunjabKesari

पति शोएब इब्राहिम ने शेयर की गुड न्यूज

इस गुड न्यूज को खुद एक्टर शोएब इब्राहिम ने अपने एक लेटेस्ट पोस्ट के जरिए शेयर किया है। शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्टर अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। हालांकि उनके द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में दोनों का चेहरा नहीं दिख रहा है क्योंकि वो बैक पोज दे रहे हैं। दोनों अपने सिर पर व्हाइट कलर का कैप पहने हैं। दीपिका कक्कड़ के कैप पर मॉम और शोएब इब्राहिम के कैप पर डैड लिखा हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

कपल ने मांगी अपने होने वाले बच्चे के लिए दुआएं 

तस्वीर शेयर कर शोएब ने लिखा 'आभार, खुशी, उत्साह और साथ ही घबराहट से भरे हमारे दिलों के साथ इस खबर को आप सभी के साथ साझा कर रहा हूं। हमारी जिंदगी का ये सबसे खूबसूरत चरण है। हां हम बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। आपकी ढेर सारी दुआएं और प्यार की जरुरत है, हमारे छोटे बच्चे के लिए।'उनके इस पोस्ट के आते ही फैंस से लेकर सेलेब्स सभी उन्हें बधाईयां दे रहे हैं।

PunjabKesari

दीपिका-शोएब ने छुपा कर रखी थी प्रेग्नेंसी  की बात

 वहीं आपको बता दें कि फैंस काफी समय से दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगा रहे थे, लेकिन ये कपल कुछ बोल नहीं रहा था। लेकिन इस प्रेग्नेंसी पोस्ट को शेयर करने के बाद दीपिक-शोएब ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस बात का खुलासा किया है कि वो प्रेग्नेंसी की बात छुपा कर रख रहे थे, क्योंकि पिछले साल भी दीपिका प्रेग्नेंट हुई थी, पर मिसकैरेज हो गया था। इसलिए इस बार वो कोई चांस नहीं लेना चाहते थे। उन्होनें 3 महीने तक प्रेग्नेंसी की बात को छुपा कर रखा और अब जब वो शीयोर है तो उन्होनें अपने फैंस के साथ इस गुड न्यूज को शेयर किया है। आपको बता दें कि दीपिका- शोएब ने 22 फरवरी 2018 को निकाह किया था।

PunjabKesari


 

Related News