28 APRSUNDAY2024 6:25:35 AM
Nari

इंडस्ट्री छोड़ने की खबरों पर संजना ने दी सफाई, कहा- हमेशा के लिए नहीं जा रही हूं

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 03 Jul, 2020 12:34 PM
इंडस्ट्री छोड़ने की खबरों पर संजना ने दी सफाई, कहा- हमेशा के लिए नहीं जा रही हूं

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में फिलहाल पुलिस जांच जारी है। पुलिस लगातार कईं कलाकारों से पूछताछ कर रही है। वहीं हाल ही में सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की एक्ट्रेस संजना सांघी से भी पुलिस ने पूछताछ की। जिसके बाद संजना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा था कि , 'खुदा हाफिज, मुंबई। 4 महीने बाद आपके दर्शन हुए, मैं चली, दिल्‍ली वापिस। आपकी सड़के कुछ अलग सी लगीं, सुनसान थी, शायद मेरे दिल में जो दुख है, मेरे नजरिए को बदल रहा है, या शायद, फिलहाल आप में भी थोड़ा दुख है। मिलते हैं? जल्‍दी...या शायद, नहीं। 

PunjabKesari
संजना की इस पोस्ट के बाद फैंस को ये लगने लगा कि संजना ने मुंबई छोड़ दिया है और वो शायद कभी भी वापिस मुंबई न आए लेकिन इस पर अब संजना ने अपनी सफाई दी है। अपनी पिछली पोस्ट में लिखी बातों को साफ करते हुए संजना ने लिखा ..अरे अरे ! काफी कुछ इंटरप्रेट हो गया मेरी पिछली स्टोरी से। अब जबकि मैंने इसे फिर से पढ़ा है, मैं समझ सकती हूं कि ऐसा मतलब क्यों निकाला गया! मैंने हमेशा के लिए किसी चीज को अलविदा नहीं कहा है- न मुंबई को और न ही किसी और चीज को!

PunjabKesari
वहीं आपको बता दें कि सुशांत के केस में पुलिस अपनी तरफ से जांच कर रही हैं। हाल ही में इस मामले में अब पुलिस ने संजय लीला भंसाली को पूछताछ के लिए बुलाया है लेकिन सुशांत के फैंस एक ही मांग कर रहे हैं कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। 

Related News