25 APRTHURSDAY2024 11:40:59 PM
Nari

'तुम बिन' फिल्म से रातों रात स्टार बनी सांदली सिन्हा आज बेच रही पति के साथ बिस्कुट नमकीन!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 30 Mar, 2023 01:00 PM
'तुम बिन' फिल्म से रातों रात स्टार बनी सांदली सिन्हा आज बेच रही पति के साथ बिस्कुट नमकीन!

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी नगरी हैं जहां आपको नए-नए किस्से कहानियां आम ही सुनने को मिलती है। यहां पर कइयों की किस्मत चमकी और कई बर्बाद हो गई। ऐसे बहुत से उदाहरण आपको मिल जाएंगे जो एक ही रात मे फर्श से अर्श पर पहुंच गए और दूसरी ही रात अचानक अर्श से फर्श पर भी आ गए। स्टारडम पाने के बावजूद वह गुमनामी के अंधेरे में छा गए। इसी लिस्ट में शामिल है ‘तुम बिन’ फिल्म से मशहूर हुई एक्ट्रेस सांदली  सिन्हा। तुम बिन फिल्म से वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बन गई थी लेकिन इसके बावजूद इस फिल्म के बाद वह अचानक ही गुम हो गई और आज पति के साथ मिलकर बिस्कुट नमकीन बेच रही हैं!

PunjabKesari
चलिए सांदली सिन्हा की ही लाइफस्टोरी आपको बताते हैं। ‘तुम बिन’ फिल्म से रातों-रात स्टार बनीं सांदली सिन्हा  बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली है। उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई दिल्ली से की थी हालांकि वह डॉक्टर बनने का सपना देखती थी लेकिन बाद में उनका इंटरेस्ट फैशन इंडस्ट्री में हुआ तो उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया को अपना करियर बना लिया और उसके बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा।

PunjabKesari
सांदली सिन्हा ने सबसे पहले सोनू निगम के म्यूजिक वीडियो एल्बम 'दीवाना' में काम किया। इसके बाद वह साल 2001 में फिल्म 'तुम बिन' में नजर आई। उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म सुपरहिट साबित हुई हालांकि इस फिल्म के बाद उनकी कुछ और फिल्में आई लेकिन वह बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। इसके बाद सांदली ने हमेशा के लिए इंडस्ट्री से ब्रेक लिया और साल 2005 में उन्होंने बिजनेसमैन किरण सालस्कर से शादी कर अपना घर बसा लिया।

PunjabKesari
आज सांदली और किरण सालस्कर के दो बच्चे हैं और सांदली अपने परिवार के साथ सिंपल-सॉबर सी लाइफ एंज्वॉय कर रही हैं। आज वह अपने पति के साथ मिलकर बिजनेस कारोबार को आगे बढ़ा रही है। बता दें सांदली एक बेहद पॉपुलर एक बेकरी शॉप भी चलाती है, जिसमें वह स्नेक्स, बिस्कुट, नमकीन और केक जैसी बेकरी प्रॉडक्ट्स बेचती है। आखिरी बार उन्हें साल 2016 में फिल्म ‘तुम बिन’ के सीक्वल ‘तुम बिन 2’ के दौरान गेस्ट अपीरियंस में देखा गया था। पहली फिल्म की तरह इस फिल्म को भी अनुभव सिन्हा ने ही डायरेक्ट किया था। हालांकि इस फिल्म को दर्शकों से कुछ खास अच्छा रिस्पांस नहीं मिला। खैर अब वह अपनी पर्सनल लाइफ और बच्चों के साथ बिजी औऱ बेहद खुश  हैं। आपको हमारा ये पैकेज कैसा लगा हमें बताना ना भूलें। 
 

Related News