01 DECTUESDAY2020 8:18:32 PM
Nari

#BoycottKangana ट्रेंड होने पर भड़की एक्ट्रेस, बोलीं- चूहे बिलों से बाहर आ रहे हैं

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 24 Aug, 2020 05:28 PM
#BoycottKangana ट्रेंड होने पर भड़की एक्ट्रेस, बोलीं- चूहे बिलों से बाहर आ रहे हैं

सुशांत केस में कंगना रनौत बेबाकी से अपनी बात सबके सामने रख रही है। इस केस में उन्होंने कई बड़े बाॅलीवुड सितारों और राजनेताओं को घसीटा है। इतना ही नहीं कंगना ने नेपोटिज्म को लेकर भी इंडस्ट्री की पोल खोली है। इसी बीच सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने बयान दिया कि कंगना ये सब करके अपने दुश्मनों से बदला ले रही है। जिसके बाद से ट्विटर पर #Boycott_Kangana ट्रेंड कर रहा है। 

सोशल मीडिया पर यूजर्स कंगना के पुराने वीडियो शेयर कर रहे हैं। जिसमें एक्ट्रेस ने महेश भट्ट की तारीफ करती हुई नजर आ रही है। इसके पहले कंगना ने ट्विटर पर विकास सिंह का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह कंगना के काम की तारीफ कर रहे थे। साथ ही यह भी कहा कि सुशांत केस में वह उनके लिए काफी मददगार साबित हो रही हैं। इसके बाद फैंस उन्हें दोगली और पब्लिसिटी सीकर कह कर ट्रोल कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

सोशल मीडिया पर #Boycott_Kangana देखकर एक्ट्रेस भड़क गई। जिसके बाद कंगना ने ट्वीट कर लिखा, ‘चूहे बिलों से बाहर आ रहे हैं, चलो थोड़ा हाथ पैर तो माफिया भी मारेगी।’ बता दें कि कंगना रनौत ने हाल ही में ट्विटर ज्वाइन किया है। इससे पहले उनकी टीम उनका अकाउंट हैंडल करती है। इस बात की जानकारी कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करके दी थी।

Related News