02 DECWEDNESDAY2020 12:02:35 AM
Nari

अमिताभ बच्चन पर FIR दर्ज, गुस्से में भड़की जया सिखाती दिखीं भारतीयों को एटिकेट्स!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 03 Nov, 2020 06:14 PM
अमिताभ बच्चन पर FIR दर्ज, गुस्से में भड़की जया सिखाती दिखीं भारतीयों को एटिकेट्स!

जया जी को कितनी जल्दी गुस्सा आ जाता है, यह बात तो जग जाहिर है। मीडिया वालों पर तो जया बच्चन आए दिन खूब बरसती हैं। उनका एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है जिसमें वह भारतीय लोगों को एटीकेट्स सिखाती दिख रही हैं दरअसल वह इस वीडियो में फोटोग्राफर्स की क्लास लगा रही जो बिना परमिशन के एक्ट्रेस की तस्वीरें खींच रहे थे। जया जी का कहना है कि कैमरे की फ्लैश से वह असहज महसूस करती हैं। खैर यह कोई पहला मामला नहीं था जो जया जी को गुस्सा आया हो इससे पहले भी वह एक मीडिया कर्मी पर भड़क गई थी क्योंकि उन्होंने उनकी बहू ऐश्वर्या को ऐश कह दिया था। बच्चन परिवार के बच्चों का कहना हैं कि उनकी मां बीमारी की शिकार जिसके चलते वह भीड़ में असहज महसूस करने लगती हैं वहीं इन दिनों अमिताभ बच्चन के सितारे भी गर्दिश में लग रहे हैं।
सीआरपीएफ के एक जवान, महानायक अमिताभ बच्चन की आवाज से इतना परेशान हो गए कि उन्हें अमिताभ की आवाज चुप करवाने के लिए कस्टमर केयर पर फोन कर दिया।

PunjabKesari

जवान का आडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सीआरपीएफ जवान कहता है, 'दिन में जितनी बार भी मैं फोन करता हूं मुझे अमिताभ बच्चन हाथ धोना सिखाते रहते हैं। इससे मैं काफी परेशान हो चुका हूं। मुझे उनकी आवाज नहीं सुननी है। वह कौन होते हैं मुझे सलाह देने वाले।'

जवान यही नहीं रुका उसने आगे कहा, 'जो खुद कोरोना पाॅजिटिव था मैं उसकी सलाह क्यों मानूं। उनका पूरा परिवार कोरोना पाॅजिटिव था, उनको मुझे सलाह देने का कोई हक नहीं बनता है। मैं हाई कमान तक बात पहुंचाना चाहता हूं। आपको इसे बंद करना ही होगा।'

अब उनका टेलीविजन चर्चित शो 'कौन बनेगा करोड़पति'  इन दिनों चर्चा का विषय बन गया है। जी हां इस शो में आपत्ति जनक सवाल पूछे जाने पर KBC और इसके मेजबान अमिताभ बच्चन के खिलाफ लखनऊ में एक प्राथमिकी FIR भी दर्ज की गई है। चलिए आपको बताते हैं आखिर वह सवाल क्या था। बता दें कि इस एपिसोड में सामाजिक कार्यकर्ता बेजवाड़ा विल्सनऔर अभिनेता अनूप सोनी अतिथि के रूप में आए थे।

PunjabKesari

शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने 'मनु स्मृति' को लेकर एक सवाल पूछा गया था. वह सवाल कुछ इस तरह था कि- 25 दिसंबर 1927 को डॉ. बी. आर. आंबेडकर और उनके अनुयायियों ने किस धर्मग्रंथ की प्रतियां जलाई थीं?' इसके लिए चार विकल्प दिए गए।

A) विष्णु पुराण
B) भगवत गीता
C) ऋग्वेद
D) मनु स्मृति

सवाल का जवाब देने के बाद, अमिताभ बच्चन ने यह भी कहा कि 1927 में डॉ. बी. आर अंबेडकर ने जातिगत भेदभाव और छुआछूत को वैचारिक रूप से सही ठहराने के लिए प्राचीन हिंदू ग्रंथ 'मनु स्मृति' की निंदा की थी और उन्होंने इसकी प्रतियां जला दी थीं। इस सवाल के चलते शो पर वामपंथी प्रचार करने के आरोप लगाने शुरू हो गए हैं जबकि कइयों ने इसे हिंदू भावनाओं को आहत करने वाला बताया है।

PunjabKesari
खैर जो भी है इन दिनों बच्चन फैमिली से उनके फैंस अच्छे खासे नाराज लग रहे हैं। वहीं लोग अब तो उनकी आवाज में सुनाई देने वाली कोरोना कॉलर ट्यून को लेकर भी काफी परेशान हैं।

इस बारे में आपकी क्या राय है हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। 

Related News