14 JULSUNDAY2024 8:12:36 PM
Nari

हर रोज हर मिनट मैं तुम्हें याद करता हूं...वैभवी के मंगेतर का यह पोस्ट पढ़ भर आएंगी आंखें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 May, 2023 06:16 PM
हर रोज हर मिनट मैं तुम्हें याद करता हूं...वैभवी के मंगेतर का यह पोस्ट पढ़ भर आएंगी आंखें

टीवी की जानी- मानी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का यूं जाना किसी सदमे से कम नहीं है। परिवार के साथ- साथ  टीवी इंडस्ट्री भी पूरी तरह टूट गई हे। पर जरा सोचिए उस इंसान पर क्या बीत रही होगी जिसने अपनी होने वाली पत्नी को अपने आंखों को आगे जाते देखा होगा।  वैभवी के मंगेतर को क्या मालूम था कि ये उन दोनों को आखिरी ट्रिप होगा। 

PunjabKesari

 वैभवी उपाध्याय की मौत के गम से जय गांधी का निकल पाना बेहद मुश्किल है। क्योंकि उनकी आंखों के आगे उनकी पूरी दुनिया ही खत्म हो गई और वह चाहकर भी कुछ कर नहीं पाए। अब जय ने अपनी लेडी लव की याद में बेहद ही भावुक पोस्ट लिखा है, हालांकि इसके बाद ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को प्राइवेट कर दिया।

 

PunjabKesari
जय ने अपनी और वैभवी की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर कर लिखा-  ' हर रोज हर मिनट मैं तुम्हें याद करता हूं। तुम ऐसे नहीं जा सकती। मैं तुम्हे हमेशा हमेशा के लिए अपने दिल में सेफ रखूंगा। तुम बहुत जल्दी चली गई। RIP मेरी गुंडी। आई लव यू।' इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे को हग करते दिखाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari

इससे पहले जय ने उस भयानक घटना का जिक्र करते हुए बताया था कि- "लोगों को लगने लगा है कि उस जगह लोग सिर्फ तेज ही ड्राइव करते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। हम बहुत ही सेफ्टी से ड्राइव कर रहे थे।  हमारी कार रुकी हुई थी और ट्रक के गुजरने का इंतजार कर रही थी"। आखिर में उन्होंने यही कहा- ये सरासर झूठ है कि हमने सीट बेल्ट नहीं लगाई थी। 
 

Related News