22 SEPWEDNESDAY2021 6:13:53 AM
Nari

श्वेता ने बनारसी साड़ी नहीं Pant-Suit किया ट्राई, 1.6 लाख की राॅयल साड़ी में दिखीं यामी

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 13 Sep, 2021 07:08 PM
श्वेता ने बनारसी साड़ी नहीं Pant-Suit किया ट्राई, 1.6 लाख की राॅयल साड़ी में दिखीं यामी

खतरों के खिलाड़ी 11 की हसीनाएं आज डांस दीवाने के सैट पर पहुंची, जैसे ही श्वेता तिवारी सैट पर पहुंची एक्ट्रेस की लुक ने सबको इंप्रेस कर दिया। जी हां, श्वेता ऑन लोकेशन स्पॉट हुई वो भी एकदम बॉस लेडी अवतार में .. मजे की बात तो यह है कि श्वेता ने देसी अंदाज में मॉडर्न टच दिखाया। उन्होंने रेड कलर के ब्रोकेड बनारसी स्टाइल का पेंट सूट वियर किया था। हैं ना एक अच्छा आइडिया लोगों को उनका ये लुक बहुत पसंद आया..

PunjabKesari

वहीं माधुरी भी हर बार की तरह गॉर्जियस दिखी माधुरी ने मोतीचूर लड्डू से मैच खाते यैलो कलर का 3 पीस आउटफिट वियर किया जिसमें प्लाजो स्टाइल पैंट के साथ मैंचिंग फ्लोरल क्रॉप टॉप और लॉग जैकेट वियर की थी। माधुरी ने इसके साथ मल्टीकलर हलकी फुलकी ज्यूलरी वियर की थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

दिवयंका त्रिपाठी भी अपनी टीम के साथ पहुंची। उनका अंदाज फिलहाल वेस्टर्न था और डार्क ब्लू कलर की ड्रेस पहनी थीं हालांकि वो कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाईं। 

PunjabKesari

भारती भी इसी सैट पर मौजूद थी पिंक मल्टीकलर फ्रॉक के साथ न्यॉन शूज पहने। 

दूसरी तरफ जैकलिन और यामी, दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म की प्रमोशन के लिए डांस दीवाने के सैट पर पहुंची थी वैसे तो दोनों का लुक बेहद ग्रेसफुल था जहां जैकलिन रेड साड़ी में थी वहीं यामी रॉयल डार्क पिंक साड़ी में नजर आईं। यामी की जरी सिल्क साड़ी ने खूब सुर्खियां बटौरी। यह साड़ी एकाया की डिजाइन की हैंडमेड साड़ी है जिसकी कीमत 1.6 लाख रुपए बताई जा रही हैं। यामी के इस अंदाज ने सबका दिल जीत लिया। हालांकि उनके रॉयल अंदाज की पहले भी लोग खूब तारीफें कर चुके हैं। 

PunjabKesari

जितनी तारीफें माधुरी यामी और श्वेता ने बटौरीं उतनी ही फैंस की गालियां पड़ी रश्मि और देवोलिना को हाल ही में दोनों बिग बॉस ओटीटी के सैट पहुंची दोनों की ड्रेसिंग सेंस लोगों को पसंद नहीं आई। किसी ने उन्हें नागिन कहा तो किसी ने बेकार फैशन सेंस।

PunjabKesari

उधर करिश्मा तन्ना सिंपल सॉबर गरारा कहे या शरार सूट पहनकर सबका दिल जीत ले गई। आगे फेस्टिव सीजन है आप कुछ लाइटवेट में ट्राई करना चाहती हैं तो इसे चूज कर सकती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Related News