29 APRMONDAY2024 5:52:09 AM
Nari

यंग गर्ल्स के लिए Perfect रकुल प्रीत की ये 8 Dresses

  • Edited By palak,
  • Updated: 03 Feb, 2024 02:42 PM
यंग गर्ल्स के लिए Perfect रकुल प्रीत की ये 8 Dresses

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो 22 फरवरी को एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड जैकी बघनानी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। सिर्फ एक्टिंग ही नहीं रकुल प्रीत की ड्रैसिंग सेंस भी फैंस को बहुत ही अच्छी लगती है। ऐसे में आज आपको रकुल की कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिनसे आप किसी फंक्शन के लिए आइडियाज ले सकती हैं। 

अगर आप कुछ लाइट वेट पहनने का सोच रही हैं तो रकुल का यह रेड ब्लाउज और साथ में मैचिंग स्कर्ट ट्राई कर सकती हैं। हैवी ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

पिंक कलर की यह ड्रेस आप एक्ट्रेस की ट्राई कर सकती हैं। बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ आप भी रकुल जैसे गॉर्जियस दिख सकती हैं।

PunjabKesari

लाइट पिच कलर का यह लहंगा लड़कियों के लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है। हैवी ईयररिंग्स, बालों में बन और डॉर्क मेकअप के साथ आपके लुक में चार-चांद लगा देंगे। 

PunjabKesari

मैरुन कलर का यह ऑफ शॉल्डर शरारा सूट आप रकुल का ट्राई कर सकती हैं। सिंपल नेकलेस, बालों को खुला छोड़कर आप भी अपने ऑवरऑल लुक पर चार-चांद लगा सकते हैं।

PunjabKesari

रकुल का यह नियॉन कलर का फिशकट लहंगा आप पहन सकती हैं। डीपनेक ब्लाउज के साथ फ्रील वाला ब्लाउज आप कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

अगर आप कैजुअल पहनना चाहती हैं तो रकुल का यह मस्टर्ड कलर का पैंट सूट पहन सकती हैं। बालों को खुला छोड़ और सिंपल नेकपीस के साथ सिंपल सॉबर लुक कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

अगर आप कुछ यूनिक पहनना चाहती हैं तो रकुल की यह ब्लू कलर की ड्रेस वियर कर सकती हैं। हैवी ईयररिंग्स और मैचिंग गोल्डन ईयररिंग्स के साथ आप भी गॉर्जियस लुक पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

पिंक सिंपल साड़ी आप चाहें तो रकुल की कैरी कर सकती हैं। हैवी नेकलेस, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ आप साड़ी में भी गॉर्जियस दिख सकती हैं।  

PunjabKesari

Related News