04 AUGTUESDAY2020 4:44:53 AM
Nari

बेटे पर लगे आरोपों से आग बबूला हुए आदित्य पंचोली, कहा- क्या पागलपन है ये?

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 05 Jul, 2020 04:13 PM
बेटे पर लगे आरोपों से आग बबूला हुए आदित्य पंचोली, कहा- क्या पागलपन है ये?

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिलहाल पुलिस जांच जारी है। पुलिस अपनी तरफ से हर संभव प्रयास कर रही है लेकिन सुशांत के फैंस एक ही मांग कर रहे हैं इस मामले की जांच सीबीआई को करनी चाहिए। वहीं दूसरी तरफ हाल ही में सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा की मौत को लेकर एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पर लोग कईं तरह के इलजाम लगा रहे हैं इसी बीच सूरज पंचोली ने भी अपनी सफाई पेश की लेकिन हाल ही में अपने बेटे पर लगे इन इल्जामों से एक्टर आदित्य पंचोली ने आपत्ति जताई है। 

PunjabKesari
लोगों की ऐसी बातों से सूरज की मानिसकता पर प्रभाव पड़ेगा

अपने बेटे के बारे में ऐसी बातें सुनकर आग बबूला हुए आदित्य ने लोगों को खूब खरी खोटी सुनाई और मीडिया में बातचीत करते हुए कहा कि लोग बस 2 मिनट के फेम के लिए बकवास बातें करते हैं। सूरज की ज्यादातर लाइफ और करियर बर्बाद हो चुका है। वह बहुत ही होनहार, सरल और सभ्य लड़का है। वो नहीं जानते कि इस तरह की बातों से सूरज की मानसिकता पर कितना प्रभाव पड़ेगा और उनकी हालत क्या होगी। 

PunjabKesari
पिछले कई सालों से जिया के केस  में सूरज को बदनाम किया जा रहा : आदित्य पंचोली

अपनी बातचीत में आदित्य आगे कहते हैं कि पिछले कईं सालों से लोग मेरे बेटे का नाम जिया खान से जोड़ रहे हैं कोई ये कह रहा है कि उन्होंने जिया का रेप किया है और अब ये लोग सुशांत और उनकी एक्स मैनेजर के मामले पर सूरज का नाम जोड़ रहे हैं। इस तरह की बातों से इंसान कैसे नहीं टूटेगा?

PunjabKesari

मैं तो चाहता हूं कि इस मामले सीबीआई जांच हो : आदित्य 

आदित्य का गुस्सा यहीं ठंडा नहीं हुआ बल्कि उन्होंने कहा कि मैं तो यही चाहता हूं कि अब इस मामले में सीबीआई ही जांच करें और फिर दूध का दूध और पानी का पानी होगा साथ ही इससे सुशांत के परिवार को भी तसल्ली मिल जाएगी।

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें कि सूरज को लोग इसलिए निशाने पर ले रहे हैं क्योंकि उन पर ये आरोप लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा को प्रेग्नेंट किया था  इतना ही नहीं लोग सुाशांत की मौत की वजह से भी उन्हीं को बता रहे हैं। 

Related News