23 OCTWEDNESDAY2019 1:42:43 PM
Life Style

पतली नहीं, मोटी बीवियों के पति रहते हैं ज्यादा खुश, वजह कर देगी हैरान

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 25 Apr, 2019 11:44 AM
पतली नहीं, मोटी बीवियों के पति रहते हैं ज्यादा खुश, वजह कर देगी हैरान

लड़के अक्सर यही सोचते हैं कि होने वाली पत्नी स्लिम, स्मार्ट और सुंदर हो। आपने देखा होगा की लड़के अपने लाइफ पार्टनर के रूप में मोटी लड़कियों की बजाए पतली लड़कियों चुनते हैं लेकिन हाल ही में हुए एख शोध के अनुसार मोटी लड़कियों से शादी करने वाली लड़के ज्यादा खुश रहते हैं। जी हां, स्टडी में यह बात सामने आई है कि जिन लोगों की बीवी मोटी है वह अपनी शादीशुदा लाइफ को खूब एंजॉय करते हैं।

 

पति को 10 गुणा ज्यादा खुश रखती है कर्वी बीवी

स्टडी के अनुसार, पतली लड़कियों के मुकाबले कर्वी यानि प्लस साइड बीवियां अपने पति को 10 गुणा ज्यादा खुश रखती हैं। इतना ही नहीं, वह अपने पार्टनर पर जिम जाने या फिट रहने के दवाब भी नहीं डालती और पार्टनर के साथ अपनी लाइफ को पूरी तरह एंजॉय करती हैं।

PunjabKesari

लंबे समय तक चलता है रिश्ता

मोटी महिलाओं के पति ज्यादा खुश रहते हैं और जो कपल्स ज्यादा हंसते व खुश रहते हैं उनकी जिंदगी बेहतर और रिश्ता टिकाऊ होता है। लाइफ को लेकर इनका रवैया भी काफी ज्यादा सकारात्मक होता है, जोकि रिश्ते को और भी मजबूत बनाता है।

स्वभाव से होती हैं इमोशनल

पतली की बजाए मोटी लड़कियां ज्यादा इमोशनल होती हैं। वह दिमाग से बल्कि दिल से हर फैसला लेती हैं। ऐसी लड़कियां परिवार वालों की देखभाल भी बहुत अच्छी तरह से करती हैं।

पति की सेहत का ख्याल रखना

खान-पान की शौकीन मोटी लड़कियां अपने पति की हर जरूरत का ख्याल रखती हैं। खुद को खाना पसंद होने के कारण वह अपने पार्टनर को भी हर बार कुछ नया ही बना कर खिलाती हैं। इतना ही नहीं, मोटी लड़किया हर काम में दिलचस्पी रखती है और अपने पति के हर काम में उन्हें सलाह भी देती हैं।

PunjabKesari

खुशदिल और अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर

मोटी लड़कियां ना सिर्फ खुशदिल होती हैं बल्कि उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी ज्यादा बेहतर होता है। वह दूसरों के सामने खुद को अच्छी तरह से एक्सप्रेस कर पाती हैं। 

कपड़ों को लेकर नहीं होती सिलेक्टिव

लड़कों के लिए सबसे मुश्किल काम होता है अपनी बीवी को शॉपिंग करवाना लेकिन मोटी बीवी कपड़ों को लेकर सेलेक्टिव नहीं होती। इतना ही नहीं, वह शॉपिंग में ज्यादा समय भी नहीं लगाती क्योंकि उन्हें इस बात की अच्छी समझ होती है कि उनपर क्या सूट करेगा। यही वजह है कि इनके पति बहुत ज्यादा खुश रहते हैं।

पति को देती है ज्यादा टाइम

फिगर कॉन्श‍ियस लड़कियों के लिए शीशा ही सबसे प्यारा दोस्त है लेकिन मोटी लड़कियां खुद को सवांरने की बजाए पति के साथ ज्यादा समय बिताती हैं। इतना ही नहीं, मोटी बीवी अपने पार्टनर को लेकर पजेसिव भी नहीं होती है।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News