15 DECSUNDAY2019 1:25:52 PM
Life Style

Inspired Fashion: पहलवान बबीता फोगाट ने पहना हुबहू प्रियंका जैसा लहंगा

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 03 Dec, 2019 05:18 PM
Inspired Fashion: पहलवान बबीता फोगाट ने पहना हुबहू प्रियंका जैसा लहंगा

बीते दिन यानी 1 दिसंबर को मशहूर भारतीय पहलवान बबीता फोगाट भारत केसरी पहलवान विवेक सुहाग के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है। बाकी लड़कियों की तरह बबीता ने भी अपनी शादी के लिए रैड लहंगा चूज किया जोकि बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के वेडिंग लहंगे से इंस्पायर्ड था। जी हां, बबीता फोगाट ने अपनी शादी के दिन जो लहंगा पहना था वो बिल्कुल प्रियंका के लहंगे की तरह था। बस फर्क इतना था कि उनकी ज्वैलरी प्रियंका से काफी डिफरैंट थी। जहां प्रियंका ने हैवी रानी हार और चौकर पहना था, वहीं बबीता ने चौकर नेकलेस से अपने वेडिंग लुक को कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

प्रियंका-निक के वेडिंग ड्रेस से इंस्पायर्ड हुए बबीता-विवेक

इतना ही नहीं, बबीता के दूल्हे राजा विवेक ने भी हुबहू निक जोनस के वेडिंग लुक से मैचिंग शेरवानी पहनी थी। खास बात थी कि दोनों कपल्स की शादी की डेट भी एक थी। पिछले साल प्रियंका-निक ने भी 1 दिसंबर को एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे। खैर, बबीता और विवेक इस वक्त अपने वेडिंग आउटफिट को लेकर खूब चर्चा बटोर रहे है। इस शादी समारोह में परिवार के अलावा कई विदेशी पहलवान भी मेहमान के रूप में शामिल हुए। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

शादी में 7 के बजाए लिए 8 फेरे और दिया खास संदेश

इस कपल की शादी में एक चीज और खास थी कि बबीता और विवेक ने 7 फेरों की बजाए 8 फेरे लेकर 'बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' का संदेश दिया। इतना ही नहीं, दोनों ने ही एक-एक पौधा लगाकर पर्यावरण को बचाने का भी आह्वान किया जोकि काफी अच्छा कन्सैप्ट है। आप भी बबीता और विवेक की तरह अपनी शादी को किसी खास संदेश या पर्यावरण सुरक्षा के संदेश का जरिया बना सकते है, ताकि हर कोई आपसे प्रेरणा लेकर देश के विकास में अपना योगदान दे सके।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि महिला पहलवान बबीता फोगाट ने साल 2014 और 2018 में कॉमनवेल्थ खेलों में कुश्ती में गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं। हाल ही में बबीता भारतीय जनता पार्टी से जुड़ी हैं। वहीं बड़ी बहन गीता फोगाट देश को कॉमनवेल्‍थ खेलों में कु‍श्‍ती का पहला गोल्‍ड दिलाने वाली महिला पहलवान हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News