26 APRFRIDAY2024 12:26:05 AM
interior decoration

आप भी जानें Virushka's के इस लक्जरी अपार्टमेंट की खूबियां, कीमत है 35 करोड़

  • Updated: 13 Dec, 2017 12:29 PM
आप भी जानें Virushka's के इस लक्जरी अपार्टमेंट की खूबियां, कीमत है 35 करोड़

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके है। 21 दिसंबर को नई दिल्ली में एक शानदार रिसेप्शन रखी जाएगी। इसके बाद 2018 में यह कपल न्यू ईयर मनाने के लिए साउथ अफ्रीका जाएगा। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि विराट अनुष्का को अपना लकी चार्म मानेते है। खबरे तो यह भी आ रही है कि विराट ने शादी से पहले अनुष्का के लिए एक आलीशान बंगला खरीदा था। विराट ने मुंबई के वर्ली में बन रहे एक लक्सुरियस काम्प्लेक्स में एक घर बुक करवाया था। उनका यह घर इस  लक्सुरियस काम्प्लेक्स के 35वें फ्लोर पर स्थित है, जो 8,000 वर्ग फुट का फ्लैट है।  इस 4 बीएचके स्काई बंगलो की कीमत 34 करोड़ बताई जा रही है। 

Washroom 

PunjabKesari

इस घर में पांच कमरे हैं और सभी सुविधाओं का खास ख्याल रखा जाता है। विराट की पसंद को देखते हुए घर के अंदर एक जिम भी बनाया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक इस स्काई बंगलों में काफी बड़ा लिविंग रूम, स्पा जैसा बाथरूम, न्यूनतर बेडरूम, एक किड्स रूम, किचन अन्य आदि सब कुछ मौजूद है। केवल विराट कोहली ही नहीं, बल्कि उनके इस फ्लैट को एक इंडियन पड़ोसी कप्तान भी सांझा करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, यह  प्रोजेक्ट मुंबई के हार्ट में 4.5 एकड़ तक फैली हुई है जो एक स्पोर्ट प्वालियन और स्पा भी पेश करता है।

Swimming Pool

PunjabKesari

dining areaPunjabKesari

Study Room

PunjabKesari

Kitchen

PunjabKesari

Terrace

PunjabKesari

Related News