Twitter
You are hereNari

सांवले रंग की लड़कियों के लिए परफैक्ट है ये आईशैडो शेड्स

सांवले रंग की लड़कियों के लिए परफैक्ट है ये आईशैडो शेड्स
Views:- Thursday, June 21, 2018-5:48 PM

लड़कियां खूबसूरत दिखने के लिए  मेकअप में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ती। वह मंहगे-मंहगें ब्यूटी प्रॉडक्ट्स खरीदती है। वह आंखो के खूबसूरत बनाने के लिए आईलाइनर, काजल, मस्कारा, आईशैडो यूज करती है। वह आईशैडो को हमेशा अपनी आउटफिट से मैचिंग करके ही अप्लाई करती है लेकिन इसे केवल आउटफिट से मैचिंग करने की जरूरत नहीं होती, बल्कि इसके लिए स्किन टोन का ख्याल रखना भी जरूरी होता है। आज हम आपको सांवली स्किन की लड़कियों के लिए ऐसे आईशैडो शेड्स बताएंगे, जिसे अप्लाई करके वह खूबसूरत और उनकी आंखे अट्रैक्टिव दिखेंगी।

1. गोल्डन शेड

PunjabKesari
सांवली रंग की लड़कियों की आंखों पर गोल्डन शेड बहुत अच्छा दिखता है। इसे लगाने से आंखे बोल्ड दिखती है और यह स्किन टोन पर पूरी तरह से मैच भी करता है।

2. कॉपर शेड

PunjabKesari
इस स्किन टोन की लड़कियों को कॉपर शेड लगाने से बिल्कुल भी झिझकना नहीं चाहिए। इसे आप ब्लैक या ब्राइट कलर के आउटफिट के साथ मैच करके लगा सकती हैं। नाइट मेकअप में यह शेड पूरी तरह से परफैक्ट है।

3. ब्रोंज शेड

PunjabKesari
ब्रोंज आईशैडो सांवली स्किन पर बहुत जंचता है। इसे आप एथनिक कपड़ों जैसे सूट या फिर स्कर्ट के साथ मैच कर सकती है। यह आपकी स्किन टोन से काफी मैच करेगा, इसे आप जरूर ट्राई करें।

4. बरगंडी शेड

PunjabKesari
बरगंडी शेड जरूरी नहीं है कि केवल फेयर स्किन पर जंचता है। यह डस्की स्किन टोन के लिए भी उतना ही अच्छा लगता है। इसलिए आप बी बरगंडी शेड को आप भी अपनी मेकअप किट में शामिल करें।


 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Beauty