27 APRSATURDAY2024 2:04:52 AM
Nari

तूफान के बाद भाईजान ने की फार्म हाउस की सफाई, कर्मचारियों संग मिल कर लगाया झाड़ू

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 06 Jun, 2020 04:01 PM
तूफान के बाद भाईजान ने की फार्म हाउस की सफाई, कर्मचारियों संग मिल कर लगाया झाड़ू

बॉलीवुड के भाईजान इन दिनों लॉकडाउन के कारण अपने पनवेल वाले फार्म हाउस में रह हैं। हाल ही में सलमान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सूर्खियां बटौर रही है. जी हां दरअसल सलमान की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वे अपने कर्मचारियों के साथ मिल कर निसर्ग तूफान ( Nisarga cyclone) के बाद फार्म हाउस की सफाई करते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#SwachhBharat #WorldEnvironmentDay Music Credits: Mark Mothersbaugh

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jun 5, 2020 at 7:56am PDT

इस वीडियो को सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा #swachhbharat #Worldenvironmentday। खबरों की माने तो उनके साथ उनके फार्म हाउस में बहन अर्पिता, एक्टर आयुष शर्मा, एक्ट्रेस जैकलीन और यूलिया भी उनके साथ ही हैं। वीडियो में सलमान के अलावा यूलिया भी फार्म हाउस की सफाई करती नजर आ रही है।
 
वहीं एक्टर कार्तिक आर्यन भी नेचर को बचाने के लिए आगे आए और इसके लिए उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वो लोगों से अपील कर रहे हैं कि उन्हें मास्क, पीपीई किट्स  इधर उधर नहीं फेंकनी चाहिए। 

इतना ही नहीं अगर बात सलमान की करें तो उन्होंने तो अपने इस फ्री टाइम का यूज करते हुए फार्महाउस में ही जैक्लीन के साथ गाना शूट कर लिया था जिसे उन्होंने रिलीज भी किया। इस गाने की शूटिंग दो चार लोगों की मदद से हुई। वहीं देखा जाए तो सलमान घर से दूर रह कर भी जरूरतमंदों की सेवा से पीछे नहीं हट रहे हैं और आए दिन वो किसी न किसी नए तरीके से लोगों की मदद कर रहे हैं।

Related News