24 JANSUNDAY2021 1:03:59 PM
Nari

बुढ़ापे में अपनी एक्स बहू अमृता से ऐसा व्यवहार करती है शर्मिला, अब्बा मंसूर ने भी सैफ की पहली पत्नी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 05 Jan, 2021 02:58 PM
बुढ़ापे में अपनी एक्स बहू अमृता से ऐसा व्यवहार करती है शर्मिला, अब्बा मंसूर ने भी सैफ की पहली पत्नी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी सास-बहू की जोड़ियां हैं जो चर्चा में रही। इन्हीं में से एक हैं अमृता सिंह और शर्मिला टैगोर की जोड़ी। भले ही 16 साल पहले अमृता सिंह का सैफ अली खान से तलाक हो चुका है लेकिन शर्मिला में अमृता को आज भी अपनी सास नजर आती है। खबरों की माने तो शर्मिला टैगोर अमृता सिंह को कभी अपनी बहू नहीं बनाना चाहती थी इस बारे में खुद अमृता और उनकी बेटी सारा अली खान कह चुकी है। वही, शर्मिला को बहू के रूप में देखकर सैफ के पिता मंसूर अली खान ने भी उन्हें एक खास सलाह दी थी। मंसूर अली खान ने कहा कि जब उन्होंने शर्मीला से शादी की थी तो लोगों ने कहा था कि इनकी शादी 24 हफ्ते नहीं चलेगी लेकिन हम 24 साल से एक-साथ है। उम्मीद है तुम भी साथ रहोंगे। इनसब से तो लगता है कि अमृता का अपने ससुर के साथ रिश्ता अच्छा था लेकिन सास के साथ शुरू से ही नहीं बनी.

सारा की वजह से करीब आई अमृता और शर्मिला

वही अब तलाक के बाद दोनों का रिश्ता कैसा है इसके बारे में सारा अली खान ने बताया था। सारा अली खान ने कहा था कि उनकी पहली फिल्म की कामयाबी उन्होंने अपनी मां अमृता के साथ एक रेस्टोरेंट में सेलिब्रेट की थी। उनकी फैमिली को उनकी पहली फिल्म केदारनाथ काफी पसंद आई थी खास बात यह है कि उनकी दादी को यह फिल्म अच्छी लगी। दरअसल, जब सारा की फिल्म रिलीज हुई तो शर्मिला टैगोर ने अमृता को मैसेज कर उनकी तारीफ की। सारा अली खान ने कहा था कि मेरी मम्मी और दादी के रिश्ते जैसी भी हैं इसके बावजूद दादी ने मां को मैसेज किया। सारा को इस बात की काफी खुशी हुई कि उनकी फिल्म ने उनके परिवार को एक कर दिया। इससे पता चलता है कि दोनों में रिश्ता आज भी काफी प्यारा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

अब अकेले ही जिंदगी बिता रही अमृता

सैफ अली खान और अमृता सिंह का रिश्ता उनकी उम्र के बीच फासले को लेकर चर्चा में रहा। सैफ ने अपनी करियर की शुरुआत में ही अमृता से शादी करने का फैसला ले लिया था। खबरों के मुताबिक, सैफ ने जब अमृता से शादी की उससे 2 दिन पहले शर्मिला को दोनों के अफेयर के बारे में जानकारी मिली। शर्मिला ने बेटे सैफ को साफ कह दिया कि वो अमृता से शादी ना करे लेकिन उस वक्त एक्टर अमृता के प्यार में इस कदर पागल थे कि उन्होंने उनसे गुपचुप शादी कर ली। जब शादी के बाद शर्मिला अमृता को मिली तो उन्होंने सैफ को टहलने के लिए भेज दिया और अमृता से बात की। दोनों में सबकुछ ठीक नहीं था लेकिन अमृता अपने सास के रिएक्शन से सहमत भी थी। उन्होंने सिमी ग्रेवाल के चैट शो में कहा था कि अगर उनकी बेटी एेसा कदम उठाएगी तो वह उसकी पिटाई कर देगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

अमृता से तलाक के बाद सैफ जहां आगे बढ़ गए वही अमृता आज भी अकेले ही जिंदगी बिता रही है। अमृता अपने दोनों बच्चों सारा और इब्राहिम के साथ रहती है। अमृता सैफ के साथ कभी नहीं दिखी लेकिन उनके बच्चे अक्सर अपने अब्बा के साथ स्पॉट होते हैं। अृमता की बेटी सारा अली खान इंडस्ट्री में खूब नाम कमा रही हैं वही उनके बेटे ने अभी तक इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा।

Related News