06 JULWEDNESDAY2022 6:38:04 AM
Nari

करीना कपूर खान और इन 4 बड़ी हीरोइनों के घर पहुंची पुलिस, जानिए क्या है मामला ?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 11 Jun, 2022 04:30 PM

बॉलीवुड स्टार्स आए दिन कभी अपनी मूवी तो कभी आउटिंग के लिए लाइमलाइट में बने ही रहते हैं हालांकि कई बार इस ऐसे वाक्या भी होते हैं कि इन्हें पुलिस स्टेशन के चक्कर भी काटने पड़ते हैं और कई बार कुछ वाक्या ऐसे हो जाते है जब पुलिस खुद-ब-खुद इनके घर भी पहुंच जाती है ऐसी ही हुआ कुछ अनन्या, करीना, परिणीति और मलाइका के साथ। 

PunjabKesari

मुंबई पुलिस इन सब हसीनाओं के घर पहुंची और जैसे ही पहुंची वैसे ही सोशल मीडिया पर इनसे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट होने लगी लेकिन मुंबई पुलिस इनके घर क्या करने पहुंची आखिर माजरा क्या था तो चलिए आपको बताते हैं पूरा मामला।

PunjabKesari

सबसे पहले पुलिस मलाइका अरोड़ा के घर पहुंची थी और आज सैफ अली खान, अनन्या और परिणीति चोपड़ा के घर, दरअसल मुंबई पुलिस इन सभी हसीनाओं को मुंबई में होने वाले एक इंवेट के लिए इनवाइट करने पहुंच रही है। आपने क्या सोचा था कि क्या मामला है। बस अब लोग इनकी फोटोज और वीडियो पर तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं और हंसी मजाक कर रहे हैं। 

PunjabKesari

भई ये स्टार्स लोग पब्लिक फिगर है और बहुत से इवेंट, कार्यक्रमों व नेक कामों में शामिल ही रहते हैं। इसलिए इन बड़ी हसीनाओं को इनवाइट किया गया है कि वह मुंबई पुलिस के इवेंट में शिरकत दें।

PunjabKesari

बता दें मलाइका अरोड़ा हाल ही में मीजू रेस्टोरेंट में स्पॉट हुई। वह अक्सर इवेंट में शिरकत देती ही रहती हैं। हाल ही में मलाइका एक एक्सीडेंट में बाल बाल बची थी। करीना जल्द ही लाल सिंह चड्ढा फिल्म में दिखाई देंगी जबकि अनन्या साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म लाइगर में नजर आएंगी। परीणीति चोपड़ा फिलहाल फिल्म से दूर हैं और हुनरबाज में बतौर जज नजर आई थी। 

PunjabKesari

Related News