01 MAYWEDNESDAY2024 10:49:23 PM
Nari

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का गम भूल गई जसलीन मथारू ! अस्पताल में करती दिखी डांस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Sep, 2021 04:42 PM
सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का गम भूल गई जसलीन मथारू ! अस्पताल में करती दिखी डांस

बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू एक वीडियो जारी कर लोगों के निशाने पर आ गई। अस्पताल से डांस करती जसलीन को देख लोगों ने मरे हुए के नाम पर ऐसा ना करने की नसीहत दी । दरअसल जसलीन ने हाल ही में दावा किया था कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उन्हे ऐसा सदमा लगा कि वह अस्पताल में भर्ती हाे गई। 

PunjabKesari
शेयर किए गए वीडियो में जसलीन अस्पताल के कपड़ों में डांस करती दिख रही है।  पहले वह बेड पर बैठे  एक्सप्रेशन देती हैं, फिर उठकर बालकनी के पास डांस करने लगती हैं।उनके इस वीडियो पर लोगों ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि सिद्धार्थ की मौत पर नौटंकी खत्म। एक यूजर ने लिखा- 'ड्रामा कर रही, जैसे सिद्धार्थ शुक्ला की बड़ी फिक्र है, नौटंकी नंबर वन। लोग इस तरह के कई कमेंट कर रहे हैं। 

PunjabKesari

दरअसल 6 सितंबर को जसलीन ने वीडियो जारी कर बताया था कि उनकी सेहत कुछ ठीक नहीं है, जिसके चलते उन्हें अस्पातल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने अपने वीडियो संदेश में कहा था कि ‘जब सिद्धार्थ की मौत हुई मैं उनके घर गई। खबर सुनने के बाद और उनके घर के माहौल को देखकर, शहनाज और आंटीसे मिलने के बाद, जब मैं घर आई, तो  मुझे नहीं पता कि क्या हुआ, मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।  अपना खयाल रखें और प्रार्थना करें कि मैं भी जल्दी ठीक हो जाऊं। 

PunjabKesari
इस दौरान  जसलीन ने यह भी बताया था कि वह खुद को सोशल मीडिया से दूर रखने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने कहा कि मेरे सच्चे फॉलोअर्स मेरे स्वास्थ्य के बारे में चिंता दिखा रहे हैं और जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं, लेकिन साथ ही बहुत सारे बेवकूफ लोग हैं जो भद्दे कमेंट कर रहे हैं. पहली बार मैंने ऐसा किया था। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जो हुआ उससे मैं बहुत हैरान और परेशान थी। 
 

Related News