01 MAYWEDNESDAY2024 4:17:09 PM
Nari

Best Friend की शादी में दिखना है Gorgeous तो ट्राई करें Kareena के ये Earrings

  • Edited By palak,
  • Updated: 16 Dec, 2023 01:33 PM
Best Friend की शादी में दिखना है Gorgeous तो ट्राई करें Kareena के ये Earrings

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आए दिन अपने फैशन सेंस के चलते सुर्खियां बटौरती हैं। नवाब की बहु का ड्रेसिंग सेंस और उनकी ज्वेलरी लड़कियों को इतनी पसंद आती है कि वो उन्हें कॉपी करने की तैयारी में रहती हैं। खासतौर पर घरों में शादी हो तो लड़कियां एक्ट्रेस के जैसी ज्वेलरी तराशती रहती हैं। अगर आपके किसी खास दोस्त की शादी है और आप ईयररिंग्स पहनने की सोच रही हैं तो आज आपको बेबो के कुछ ऐसी ईयररिंग्स दिखाते हैं जिन्हें आप इस वेडिंग सीजन में ट्राई कर सकती हैं। 

अगर आप कुछ वेस्टर्न या फिर गाउन टाइप ड्रेस पहनने की सोच रही हैं तो करीना के ये पिंक और सिल्वर कलर के ईयररिंग्स पहन सकती हैं।

PunjabKesari

साड़ी के साथ आप बेबो के ऐसे सिल्वर कलर के ईयररिंग्स पहन सकती हैं। मनीष मल्हौत्रा की साड़ी के साथ करीना ने सिल्वर ईयररिंग्स पहन और ग्लॉसी मेकअप में एक्ट्रेस ने कहर ढा दिया था। 

PunjabKesari

पीच कलर के ऐसे छोटे-छोटे ईयररिंग्स भी आप वेडिंग सीजन में पहन सकते हैं। किसी भी आउटफिट के साथ ऐसे ईयररिंग्स आपको परफेक्ट लुक देंगे। 

PunjabKesari

बेबो की ऐसे ईयररिंग्स आप चाहें तो वेस्टर्न ड्रेस के साथ पहन सकते हैं। खासतौर पर वन शॉल्डर या फिर वेस्टर्न ड्रेस के साथ ऐसे ईयररिंग्स आप पहन सकते हैं। 

PunjabKesari

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में शामिल हुई करीना ने रेड कलर की ड्रेस के साथ मल्टी कलर के लॉन्ग ईयररिंग्स पहन थे। ऐसे में यदि आप चाहें तो ऐसे ईयररिंग्स लहंगे के साथ आसानी से पहन सकती हैं।  

PunjabKesari

अगर आप कुछ वेस्टर्न डालने का सोच रही हैं तो इसके साथ करीना के ऐसे छोटे-छोटे ईयररिंग्स बिल्कुल परफेक्ट रहेंगे। 

PunjabKesari

करीना कपूर के यह ग्रीन ईयररिंग्स आप ट्राई कर सकती हैं। वेस्टर्न ड्रेस के साथ आपके लिए ऐसे ईययरिंग्स आसानी से ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News