27 APRSATURDAY2024 11:09:05 AM
Nari

आलिया की नन्ही राहा और प्रियंका की लाडली मालती ने भी खेली होली,  दोनों की क्यूटनेस ने जीता दिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Mar, 2024 01:09 PM
आलिया की नन्ही राहा और प्रियंका की लाडली मालती ने भी खेली होली,  दोनों की क्यूटनेस ने जीता दिल

रंगों का त्योहार होली सोमवार को देशभर में पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। अब होली का त्योहार हो और बॉलीवुड का जिक्र ना हो ऐसा तो हाे नहीं सकता। इन दिन सेलेब्स में होली के रंग में रंगे दिखाई दिए, पर इस दिन को खास बनाया दो क्यूट बच्चियों ने जिन्हाेंने अपनी मासूमियत से दिल जीतने का काम किया। इन दोनों बच्चियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, यकीन मानिए इन्हें देखकर आपका भी दिन बन जाएगा। 

PunjabKesari
इन दिनों अपनी मां प्रियंका चोपड़ा के साथ इंडिया घुमने आई मालती साेशल मीडिया पर छाई हुई है। क्यूट मालती ने कल अपनी मां और बाकी परिवार वालों के साथ जमकर होली खेली। सामने आई फोटोज में पूरा चोपड़ा खानदान दिख रहा है। मनारा चोपड़ा, उनकी बहन मधु चोपड़ा से लेकर परिणीति चोपड़ा के पिता तक सब मस्ती करते नजर आए। 

PunjabKesari
निक के साथ डांस करते हुए और मालती को गोद में लिए हुए प्रियंका की कई तस्वीरें और वीडियोने इंस्टाग्राम पर शेयर की जा रही हैं। मां की गोद में मालती होली को खूब एंजॉय करती नजर आ रही हैं। साथ में उनकी प्यारी सी स्माइल किसी का भी दिल जीत ले। 

PunjabKesari
वहीं दूसरी तरफ बात करते हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा की जो अपनी क्यूटनेस के चलते हर तरफ छाई रहती है। इन नन्ही परी ने भी अपने मम्मी- पापा के साथ होली सेलिब्रेट की। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साउथ एक्ट्रेस Nadiya Moidu दोनों बॉलीवुड सितारों को रंग लगा रही हैं, जबकि राहा अपनी मां के बगल में खड़ी हैरानी और उमंग से सब देख रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nadiya Moidu (@simply.nadiya)

वीडियो में देख सकते हैं कि नादिया पहले रणबीर के चेहरे पर रंग लगाती हैं, इसके बाद वह आलिया के पास पहुंचती है जैसे ही वह रंग लगाने लगती है तो पास खड़ी राहा बेहद ध्यान से सब देख रही है, वह समझने की कोशिश कर रही हैं कि ये सब क्या हो रहा है। राहा के एक्सप्रेशन से कई फैन्स का ध्यान खींचा, लोग उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 
 

Related News