02 MAYTHURSDAY2024 4:58:35 AM
Nari

अनुपम खेर की मां दुलारी ने दी कोरोना को मात, एक्टर ने डॉक्टर्स का किया शुक्रिया

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 20 Jul, 2020 05:31 PM
अनुपम खेर की मां दुलारी ने दी कोरोना को मात, एक्टर ने डॉक्टर्स का किया शुक्रिया

बीते दिनों से बी-टाउन इंडस्ट्री के स्टार्स कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। बच्चन परिवार के बाद इसकी चपेट में अनुपम खेर का परिवार आया था। वहीं अनुपम खेर ने अपने फैंस को एक गुड न्यूज दी है। दरअसल हाल ही में अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने फैंस को बताया कि उनकी मां दुलारी ने कोरोना से जंग जीत ली है।

PunjabKesari

 डॉक्टर्स का किया धन्यावाद

वीडियो शेयर कर अनुपम खेर ने लिखा , ' कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर्स, स्टाफ, नर्सेस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने मेरी मां इस मुश्किल समय में बहुत ध्यान रखा। उन्होंने फैन्स को धन्यवाद देते हुए कहा कि आप सभी ने मुझे बहुत ढांढस दिया, मेरा साथ दिया। हालांकि अभी फिलहाल अनुपम खेर की मां को घर पर होम क्वॉरंटीन रहना होगा।

लोगों को दी ये सलाह

साथ ही वीडियो शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा इस वक्त खुद को बचाने के लिए अपने करीबी लोगों से भी दूर रहना जरूरी है। जो भी परिवार इस वक्त कोरोना के संकट को झेल रहा है, उन सबके लिए उन्होंने हाथ जोड़कर दुआ भी की।

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें कि कुछ दिनो पहले अनुपम खेर की मां के अलावा भाई राजू, भाभी रीमा और भतीजी वृंदा भी कोरोना पॉजिटिव थीं। वहीं अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वो अपने फैंस को रोज अपडेट देते रहते हैं।

Related News