Twitter
You are hereLatest News

करिश्मा की दूसरी शादी पर पापा रणधीर ने कही ये बात, सुनकर संदीप भी हो जाएंगे हैरान

करिश्मा की दूसरी शादी पर पापा रणधीर ने कही ये बात, सुनकर संदीप भी हो जाएंगे हैरान
Views:- Saturday, June 9, 2018-3:32 PM

भले ही करिश्मा कपूर ने फिल्मी जगत से काफी दूरी बना ली हो लेकिन आज भी उनको चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं। इन दिनों करिश्मा के पास भले ही कोई फिल्म नहीं है लेकिन वह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं लेकिन इस बार वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटौर रही हैं। 

 


कुछ समय पहले खबरें आई थी कि करिश्मा पति संजय कपूर से अलग होने के बाद संदीप तोषनीवाल के साथ दूसरी शादी करने वाली हैं लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के जरिए करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने बेटी की दूसरी शादी की खबरों को अफवाह बताया। 

 


उन्होंने कहा 'मैं खुद चाहता हूं करिश्मा अपना घर बसाए और शादी करें लेकिन इस बारे में करिश्मा ने मुझे साफ इंकार कर द‍िया है। करिश्मा का कहना है कि मैं दोबारा पर‍िवार नहीं बसाना चाहती। कर‍िश्मा का बस एक प्लान है वो अपने बच्चों की अच्छी परवर‍िश करना, जिसमें वह काफी खुश भी हैं।' 

 


बेटी कर‍िश्मा का संदीप तोषनीवाल से अफेयर को अफवाह बताते हुए रणधीर ने कहा,  'वो अच्छे दोस्त हैं और इसलिए एक-दूसरे के साथ हैंगआउट करते है, मैं पर्सनली संदीप को नहीं जानता।' उन्होंने कहा अगर करिश्मा शादी भी करना चाहती है तो इसमें क्या गलत है?


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!