15 OCTTUESDAY2024 10:44:00 PM
Bollywood Life

BJP नेता की Salman Khan को नसीहत- माफी मांग ले, गलती इंसान से ही होती है

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 15 Oct, 2024 08:07 PM
BJP नेता की Salman Khan को नसीहत- माफी मांग ले, गलती इंसान से ही होती है

नारी डेस्कः एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (NCP Neta Baba Siddique) की हत्या के बाद पूरे देश में दहशत और चर्चा हो रही है। सलमान खान के खास दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या का कनेक्शन भी सलमान खान के साथ जोड़ा जा रहा है और इसी के चलते सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसी बीच अब बीजेपी नेता हरनाथ सिंह यादव (Bjp Leader Harnath Singh Yadav) ने सलमान खान को बड़ी नसीहत दे दी है। बीजेपी नेता हरनाथ सिंह यादव ने सलमान को माफी मांगने की सलाह दी है। दरअसल, बिश्नोई समाज में सलमान खान को लेकर लंबे समय से नाराजगी है इसलिए उन्होंने कहा कि सलमान अपनी गलती के लिए क्षमा मांग लें।

PunjabKesari

हरनाथ सिंह ने ट्वीट में लिखा- प्रिय सलमान खान, काला हिरण जिसे बिश्नोई समाज देवता मानता है। उसका आपने शिकार किया और पका कर खा लिया। जिसके कारण बिश्नोई समाज की भावनाएं आहत हुई हैं और आपके प्रति बिश्नोई समाज लंबे समय से आक्रोश में है। इंसान से गलती होती है। आप बड़े कलाकर हैं। बड़ी संख्या लोग आपसे प्रेम करते हैं। आपसे गलती हुई है तो मेरी सलाह है कि आप बिश्नोई समाज की भावनाओं का सम्मान करते हुए उनसे माफी मांग लेनी चाहिए। मेरा आपको सदपरामर्श है कि आपको बिश्नोई समाज की भावनाओं का सम्मान करते हुए अपनी बड़ी गलती के लिए बिश्नोई समाज से माफी मांग लेनी चाहिए। 

PunjabKesari

बता दें कि फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था। सलमान के साथ सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम कोठारी भी इसमें शामिल थे। बिश्नोई समाज ने सलमान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई और जोधपुर कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई। हालांकि उन्हें बेल मिल गई।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले भी सलमान खान के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग की जिम्मेदारी बिश्नोई ग्रुप ने ली थी। वहीं खबरों के मुताबिक, इसके बाद सलमान के करीबी लोगों पर भी हमले करने की धमकी मिल चुकी है और ऐसे में सलमान इन सब से परेशान हो चुके है हालांकि सलमान ने अभी तक इस घटना पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं बाबा सिद्दीकी उनके बेहद करीबी दोस्त थे। बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर सुनते ही सलमान खान बिग बॉस की शूटिंग छोड़ देर रात वहां पहुंचे थे हालांकि सुरक्षा के चलते उन्हें वहां ना जाने की हिदायत दी गई थी। 
 

Related News