Twitter
You are hereNari

Fur में करें एयरिंग और फुटवियर्स की मैचिंग

Fur में करें एयरिंग और फुटवियर्स की मैचिंग
Views:- Thursday, July 13, 2017-5:44 PM

फर फैशनः फर का फैशन विंटर सीजन में खूब धमाल मचाता है। इससे बनी स्वैटर, शॉल, स्टॉल और जैकेट्स लड़के- लड़कियों को खूब पसंद आती है क्योंकि यह ठंड से बचाव भी करती है और फैशनेबल भी दिखाती हैं। यह काफी मुलायम और लाइट वेट होती हैं जिसमें आप सारा दिन कंफर्टेबल रह सकते हैं। लेकिन आप सोच रहे होंगे कि हम मानसून के मौसम में फर फैशन की बात क्यों कर रहे हैं तो आपको बता दें कि इन दिनों फर स्टाइल फुटवियर और इयररिंग का फैशन जोरों-शोरों से चल रहा है, जिसे आप किसी भी मौसम में ट्राई कर सकते हैं। यूं तो फर से डिजाइनर आऊटफिट्स भी तैयार किए जाते हैं लेकिन इन दिनों एक्सेसरीज व फुटवियर में इनका क्रेज ज्यादा देखने को मिल रहा है। 

आए दिन बॉलीवुड हस्तियां भी नए व यूनिक फैशन में स्पॉट होते हैं, जिन्हें हमारा यूथ फुल ऑन कॉपी करता हैं। फर आऊटफिट, फुटवियर, बैग्स पहनकर बहुत सारी हीरोइनें  इंवेट में स्पॉट हो चुकी हैं जो लड़किया फैशन में कुछ हटके स्टाइल कैरी करना चाहती हैं उनके लिए भी यह यूनिक फैशन एकदम प्रफैक्ट है। वैसे इन्हें आप कैजुअली भी ट्राई कर सकती हैं लेकिन यह खास मौकों पर कैरी किए जाए तो यह खास तरह की अट्रैक्शन देते हैं।

फुटवियर्स  

PunjabKesariफर स्टाइल में पहले बच्चों के फुटवियर ही ज्यादा देखने को मिलते थे लेकिन अब यह स्टाइल लड़कियों के फुटवियर में भी कॉमन हो गया है। फ्लैट, हील्स, सैंडल हो या शूज इन सबमें फर या फैदर वर्क देखने को मिल रहा है। इसमें आपको हर तरह के डिफरैंट स्टाइल और कलर आसानी से मिल जाएंगे जिन्हें आप अपनी ड्रैस के साथ मैचिंग या कंट्रास्ट करके कैरी कर सकते हैं। 
PunjabKesari
एक्सेसरीज

PunjabKesari
फर इयररिंग भी लड़कियों को काफी पसंद आ रहे हैं। खासकर कॉलेज गोइंग लड़कियां इन्हें डेलीवियर में ट्राई कर रही हैं हालांकि सिर्फ फर इयररिंग ही नहीं बल्कि ब्रेसलेट व नेकलेस भी फैशन में हैं लेकिन इयररिंग की डिमांड सबसे ज्यादा है। हैंगिग, राऊंड, स्क्वेयर व अन्य डिजाइनिंग में इयररिंग चूज कर सकते हैं। इसी के साथ फैदर स्टाइल और पॉम पॉम स्टाइल में भी आप इयररिंग की सिलैक्शन कर सकती हैं। यह लाइटवेट इयररिंग आपके कानों में भी किसी तरह का दर्द भी नहीं होने देते।

 PunjabKesari
आजकल मिस मैच का फैशन काफी पसंद किया जा रहा है तो आप भी ड्रैस की बजाए इयररिंग व फुटवियर्स की मैचिंग कर सकती हैं जबकि ड्रैसअप बिलकुल अलग तरह का हो। आप स्ट्राइप ड्रैसअप के साथ भी फर वाली एक्सेसरीज व शूज कैरी कर सकती हैं।

 

वंदना डालिया