19 APRFRIDAY2024 10:40:30 PM
Nari

'तांडव' के समर्थन में स्वरा भास्कर का ट्वीट, 'हिंदू हूं पर अपमानित नहीं हुई, फिर बैन क्यों?'

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 20 Jan, 2021 10:21 AM
'तांडव' के समर्थन में स्वरा भास्कर का ट्वीट, 'हिंदू हूं पर अपमानित नहीं हुई, फिर बैन क्यों?'

सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव पर लोगों का गुस्सा रूकने का नाम नहीं ले रहा है। लोग लगातार इस वेब सीरीज को बैन करने के लिए मांग कर रहे हैं और इस पर कईं तरह के सवाल उठा रहे हैं। सैफ अली खान की इस वेब सीरीज से लोगों की भावनाएं काफी आहत हुईं हैं खासकर हिंदूओं को इससे सबसे अधिक नाराजगी है। एक तरफ जहां कुछ लोग इस सीरीज को पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ इस पर कईं तरह के सवाल भी उठा रहे हैं। बहुत सारे स्टार्स भी इस पर अपने रिएक्शन दे रहे है। हर एक मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली स्वरा भास्कर भी पीछे नहीं रही। 

PunjabKesari

तांडव का समर्थन करती दिखीं स्वरा भास्कर 

स्वरा भास्कर हमेशा से अपनी अलग सोच और विचारों के लिए पहचानी जाती है ऐसा इसलिए क्योंकि स्वरा की बात से कभी भी लोग सहमत नहीं होते हैं और इस बार भी तांडव पर ट्वीट कर लोग एक बार फिर स्वरा के पीछे पड़ गए हैं। दरअसल स्वरा ने तांडव के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा  ‘मैं एक हिंदू हूं और तांडव के किसी भी सीन पर मैंने अपमानित नहीं महसूस किया। फिर तांडव को बैन क्यों किया जाए?’ इस ट्वीट से साफ जाहिर होता है कि स्वरा को इस सीरीज से कोई समस्या नहीं है। लेकिन स्वरा के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगा दी। 

स्वरा पर निकला लोगों का गुस्सा 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari
गौरतलब है कि इस वेब सीरीज पर बढ़ते विवाद को देखते हुए डायरेक्टर अली जफर ने माफी मांगी थी हालांकि फिर भी यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। 

आपका स्वरा के ट्वीट पर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताना न भूलें। 

Related News