17 MAYFRIDAY2024 5:39:14 AM
Nari

'पर्दा लपेटकर दिया ऑडिशन, स्लिम दिखने के लिए पीती थी दाल' राखी को याद आए संघर्ष के दिन

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 23 Aug, 2021 05:42 PM
'पर्दा लपेटकर दिया ऑडिशन, स्लिम दिखने के लिए पीती थी दाल' राखी को याद आए संघर्ष के दिन

बिग बाॅस फेम राखी सावंत अक्सर अपने फनी अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। ड्रामा क्वीन कही जानी वाली राखी सावंत आज जिस मुकाम पर है वहां पहुंचने के लिए उन्हें कड़ा संघर्ष करना पड़ा था। हाल ही में राखी ने एक बार अपने संघर्ष के दिनों को याद किया और बताया कि फेमस कोरियोग्राफर फराह खान ने किस तरह उनके मुश्किल दिनों में उनका साथ दिया और पूरी जिंदगी ही बदल डाली। 

PunjabKesari

राखी बताती हैं कि स्ट्रग्लिंग से समय पर वह काम के लिए दर-दर भटकती थी। तब एक दिन फराह खान के ऑफिस से फोन आया और उन्होंने शाहरुख खान के रेड चिलीज के ऑफिस में ऑडिशन के लिए बुलाया। राखी कहती हैं कि जब फराह ने उन्हें फोन किया तो वह अपने होश खो बैठी थी। जिसके बाद उनकी मां ने उन्हें एक कटोरी दाल दी जिसे पीने के बाद वह होश में आई और ऑडिशन की तैयारी शुरू करने लगी। 

PunjabKesari

राखी कहती है, 'फराह खान के एक फोन काॅल के बाद मेरे लिए चीजें बदल गई। मैं स्लिम और फिट दिखने के लिए एक कटोरी दाल पीती थी। उन दिनों चीजें इतनी अच्छी नहीं थी।' राखी को फिल्म 'मैं हूं ना' में पहला ब्रेक मिला था। इस फिल्म में उनकी भूमिका एक ग्लैमरस लड़की की थी। अपने रोल को याद करत हुए राखी कहती है कि उन दिनों वह एक चॉल में रहती थी। जिस चॉल में वह रहती थी वहां ग्लैमरस कपड़े पहनकर बाहर निकलना मना था। ऐसे में उनकी मां ने उन्हें पर्दे का एक सेट दिया जिसे वो पहने अपने कपड़ों पर लपेट कर ऑडिशन के लिए गई। 

PunjabKesari

राखी ने कहा कि फराह ने जैसे ही उन्हें उस गेटअप में देखा तो वो हैरान रह गई। हालांकि फराह ने उन पर भरोसा किया और अपनी टीम को कैमरा रोल करने के लिए कहा। कैमरा रोल होने पर राखी ने ऑडिशन दिया और उन्हें सिलेक्ट कर लिया गया। इतना ही नहीं राखी तो खुद को फराह और शाहरुख की खोज तक बताती हैं। इसके साथ ही राखी ने बताया कि स्ट्रग्लिंग के दिनों में उनकी मां ने उन्हें काफी प्रेरित किया था। 

Related News