17 JULWEDNESDAY2024 10:13:35 PM
Nari

'मूविंग विद मलाइका' शो में नोरा की हुई इंसल्ट! बीच में शो छोड़कर भागी 'दिलबर गर्ल'

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Dec, 2022 12:23 PM
'मूविंग विद मलाइका' शो में नोरा की हुई इंसल्ट! बीच में शो छोड़कर भागी 'दिलबर गर्ल'

बॉलीवुड की ग्लैमरस दिवा मलाइका अरोड़ा चर्चाओं में रहना बखूबी जानती है। इन दिनों वह अपने मोस्ट अवेटेड शो मूविंग इन विद मलाइका को लेकर छाई हुई है। इस शो में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले और अपनी दिल की बात खुलकर फैंस के साथ शेयर की। हालांकि शो के अगले एपिसोड में उन्होंने अपने गेस्ट को कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुन वह भड़क गई और शो बीच में छोड़ कर चली गई। 


मूविंग इन विद मलाइका का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है, जिसमें मलाइका अपने खास दोस्त करण जौहर का शो में स्वागत करती दिखाई दे रही है। करण के साथ नोरा फतेही ओर  कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस भी नजर आ रहे हैं। प्रोमो वीडियो में मलाइका और नोरा के बीच कोल्ड वार हो जाती है जिसके बाद नोरा गुस्से में शो छोड़कर जाती दिखाई दे रही है। 

PunjabKesari

दरअसल  प्रोमो वीडियो के फर्स्ट पार्ट में  करण हमेशा की तरह मलाइका को टीज करते हुए नजर आ रहे हैं। वह  मलाइका से पूछते हैं कि वो शादी कब करेंगी? उनके सवालों से दिवा  इतनी परेशान हो जाती है कि वह अपने दोस्त को ही जाने का कह देती है। अगले पार्ट में टेरेंस लुईस और डांसर-एक्ट्रेस नोरा फतेही भी मलाइका से साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari
वीडियो में देख सकते हैं कि मलाइका कहती है कि कई बार लगता है कि थोड़ी हॉट और ब्लो कोल्ड किस्म की इंसान हैं। उनके कहने का मतलब है कि नोरा का मूड स्विंग होता रहता है। इस बीच टेरेंस लुईस कहते हैं कि नोरा और मलाइका 'छाइयां छाइयां' पर डांस करें। जहां टेरेंस और मलाइका मस्ती के मूड में है तो वहीं नोरा काफी गुस्से में दिखती है और वहां से नाराज होकर चली जाती है। 

PunjabKesari
टेरेंस उन्हें मनाने के लिए पीछे दोड़ते हैं लेकिन  नोरा अच्छे मूड नें नहीं लग रही। नोरा के गुस्से में चले जाने पर मलाइका भी फुल टशन में एटीट्यूड के साथ साथ रिएक्ट करती हैं। मलाइका और नोरा को देखकर तो लग रहा है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। हालांकि अभी ये साफ नहीं हुआ है कि ये रियल फाइट है या  कोई प्रैंक है। 
 

Related News