17 MAYFRIDAY2024 6:12:43 AM
Nari

यह फिल्मों का त्योहार है, कपड़ों का नहीं...नंदिता को पसंद नहीं आया Cannes में पहुंची सेलेब्स के लुक!

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 May, 2023 06:47 PM
यह फिल्मों का त्योहार है, कपड़ों का नहीं...नंदिता  को पसंद नहीं आया Cannes में पहुंची सेलेब्स के लुक!

अभिनेत्री नंदिता दास को भला आज कौन नहीं जानता। बॉलीवुड के प्रतिभावान कलाकारों की लिस्ट में उनका नाम सबसे पहले लिया जाता है।  एक्ट्रेस ने भले ही फिल्में ज्यादा नहीं की हैं लेकिन उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। हाल ही में वह 'कान फिल्म फेस्टिवल' को लेकर अपनी राय देकर चर्चा में बनी हुई है। उन्होंने बातों- बातों में बॉलीवुड दीवाज पर भी तंज कसा है। 

PunjabKesari


 नंदिता दास का कहना है कि कान फिल्म फेस्टिवल फिल्मों का त्योहार है न की कपड़ों का। खुद 5 बार कान में शिरकत कर चुकीं अभिनेत्री और निर्माता नंदिता दास ने इस फेस्टिवल को लेकर लंबा- चौड़ा पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा- इस साल कान फिल्म फेस्टिवल को मिस करने की वजह से दुखी हूं। कई बार लोग ये भूल जाते हैं कि ये फिल्मों का त्योहार है, कपड़ों का नहीं। मानती हूं कि मैं आपको वो शानदार फिल्में दिखा नहीं सकती जो वहां देखी या फिर मंटो के प्रीमियर के दौरान जो बातचीत वहां हुई उस दौर में मैं आपको वापस लेकर नहीं जा सकती।

PunjabKesari
दास आगे लिखती हैं-  यहां पिछले कुछ सालों की कान फिल्म फेस्टिवल वाली मेरी तस्वीरें हैं। दरअसल वह  पांच बार कान जा चुकी हैं, लेकिन वह हर बार इस फेस्टिवल में अपनी किसी फिल्म के प्रदर्शन की वजह से जाया करती थी और इस दौरान वह सिर्फ साड़ी ही पहनती थी।  नंदिता ने इस इंडियन आउटफिट की तारीफ में कहा-, 'साड़ी मेरा पसंदीदा कपड़ा है, बेहद सिंपल, एलिगेंट और इंडियन। कम उलझाने वाला, जिसे आसानी से पहना और खोला जा सकता है।'

PunjabKesari

अभिनेत्री आगे लिखती हैं-  'हर तस्वीर के पीछे मजेदार कहानी है, लेकिन इसे शेयर करना काफी लंबा-चौड़ा होगा। इसलिए आप जो तस्वीरें देख रहे हैं उसे लेकर अपनी खुद की कहानी तैयार कर सकते हैं और 2005, 2013, 2016 से लेकर 2018 की इन तस्वीरों को लेकर अनुमान लगाइए।' उनके इस पोस्ट का लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-  वह कह रही हैं कि हमें वहां जाने वाली अपनी फिल्मों के बारे में परवाह करनी चाहिए न कि हम वहां पहुंचे सेलिब्रिटीज के फैशन की।
 

Related News