23 OCTFRIDAY2020 5:33:19 AM
Nari

बिना काम के करिश्मा कपूर कैसे उठाती हैं अपने बच्चों का खर्च?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 15 Oct, 2020 05:43 PM
बिना काम के करिश्मा कपूर कैसे उठाती हैं अपने बच्चों का खर्च?

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस करिश्मा कपूर कपूर खानदान की पहली बेटी जिसने परिवार की परंपरा के खिलाफ जाकर एक्टिंग में अपना करियर बनाया था। वो कोई और नहीं बल्कि करिश्मा कपूर है। कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी एक्टिंग से करिश्मा ने लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई।

काफी समय से फिल्मों से दूर है करिश्मा

फिलहाल करिश्मा लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं लेकिन फिर भी लग्जरी लाइफस्टाइल जीती है। करिश्मा के लाइफस्टाइल को देखकर हर किसी के जेहन में यह सवाल आता है कि ना ही वह फिल्में करती है और ना ही ज्यादा एड में दिखती है तो उनके घर का खर्च कैसे चलता है। इसके जवाब जानने के लिए इस पैकेज में एक नजर जरूर डालें।

भले ही करिश्मा फिल्मों से दूर हो लेकिन वह कुछ ब्रांड्स का प्रमोशन करती हुई विज्ञापनों में नजर आती है। करिश्मा मुंबई में अपने दोनों बच्चों के साथ रहती है। करिश्मा अपने एक्स पति द्वारा दिए पैसे से बच्चों का खर्च उठाती है। जी हां, करिश्मा के एक्स पति संजय कपूर तलाक होने के बावजूद अपने बच्चों का पूरा ख्याल रखते हैं और उन्हें किसी भी चीज की कमी नहीं होने देते। करिश्मा का करियर भले ही शानदार रहा हो लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ दुखों से ही भरी रही। करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए। करिश्मा ने बच्चों की कस्टडी के लिए लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी।

करिश्मा के एक्स पति उठाते हैं बच्चों का खर्च

करिश्मा कपूर और संजय कपूर के तलाक को बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक माना जाता है। करिश्मा के पति संजय ने अपने पिता का मुंबई वाला बंगला एक्ट्रेस को दिया, जिसमें इस वक्त करिश्मा अपने बच्चों के साथ रह रही है। खबरों की माने तो बच्चों की परवरिश के लिए संजय हर महीने 10 लाख रुपए देते हैं। यही नहीं संजय ने बच्चों के नाम 14 करोड़ रुपये के बांड खरीदे थे, जिसका हर महीने 10 लाख रुपए ब्याज आता है जोकि करिश्मा को ही मिलता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Me + Mango Milkshake = 😌

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on Jun 4, 2020 at 4:04am PDT

करिश्मा के दोनों बच्चे अंबानी स्कूल में पढ़ते है। करिश्मा से तलाक के बाद भी संजय के अपने बच्चों के साथ अच्छे रिलेशन है। बच्चे अक्सर अपने पापा से मिलने दिल्ली जाते हैं। संजय की दूसरी पत्नी प्रिया की भी करिश्मा के बच्चों के साथ अच्छी बॉडिंग है।

करिश्मा कपूर सिंगर मदर अपने बच्चों की परवरिश कर रही है। करिश्मा कपूर भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन वह अवॉर्ड्स फंक्शन व इवेंट में नजर आती है। करिश्मा हाल में ही वेब सीरिज़ ‘मेंटलहुड’ में नज़र आई थी। खबरों के मुताबिक, करिश्मा का अभी शादी करने का कोई इरादा नहीं है हालांकि कई बार उनकी अफेयर की खबरें सुनने को मिल चुकी है। करिश्मा अपने बच्चों के साथ समय बिता कर काफी खुश है।

 

Related News