17 MAYFRIDAY2024 1:24:37 AM
Nari

कंगना को तोहफे में मिला 1950 का नायाब कैमरा, बॉलीवुड क्वीन खुशी से हुई 'पागल'

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 31 Dec, 2021 05:48 PM
कंगना को तोहफे में मिला 1950 का नायाब कैमरा, बॉलीवुड क्वीन खुशी से हुई 'पागल'

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों एक कीमती तोहफा पाकर बहुत खुश हैं। गुजरे जमाने के जानेमाने डायरेक्टर बिमल रॉय के परिवार ने कंगना को वो कैमरा दिया है जो कभी 60 के दशक में इस्तेमाल किया जाता था। इस तोहफे को पाने के बाद कंगना उनका थैंक्यू कहती नहीं थक रही है। 

PunjabKesari
दरअसल कंगना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक में वह ऊंचाई पर कैमरा ऑपरेट करती नजर आ रही है। वहीं दूसरी में कैमरे को निहार रही है, उनके चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है। उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि-यह कोई साधारण दिन नहीं है, टीकू वेड्स शेरू के सेट पर इंडियन सिनेमा के 1950 के स्वर्णिम काल का मुझे एक नायाब रत्न Newall camera मिला और यह महान निर्देशक श्री बिमल रॉय जी का है।

PunjabKesari

बॉलीवुड क्वीन ने आगे लिखा-  अपनी दूसरी फीचर फिल्म इमरजेंसी का डायरेक्शन करने के लिए तैयार हूं तो यह मेरे लिए किसी वरदान से कम नहीं है….कितना खूबसूरत दिन है…बिमल रॉय जी की फैमिली का धन्यवाद कि उन्होंने मुझे फिल्म के लिए ये कीमती रत्न दिया है। इसे अरेंज करने के लिए शुक्रिया। 

PunjabKesari

​बतौर प्रोड्यूसर अपना डेब्यू कर रहीं कंगना रनौत की फिल्म टीकू वेड्स शेरू नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर अभिनीत एक रोमांटिक कॉमेडी है । फिल्म का ​फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा था कि-'पद्मश्री सम्मान मिलने के दिन ही मैं प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी जर्नी शुरू कर रही हूं। 
 

Related News