03 MAYFRIDAY2024 6:02:58 PM
Nari

अमिताभ जी ने गरीबों को खिलाना शुरू किया खाना, कहा-नहीं है इतना आसान

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 10 Apr, 2020 02:51 PM
अमिताभ जी ने गरीबों को खिलाना शुरू किया खाना, कहा-नहीं है इतना आसान

बॉलीवुड के शहंशाह कोरोना वायरस से जुड़ी अवेयरनेस फैलाने में अपना योगदान दे रहे है। अमिताभ जी ने हर वो कोशिश कर रहे है जिससे इस कोरोना की जंग को जीता जाए। अब उन्होंने लाचार और गरीब लोगों को खाना पहुंचाने का काम भी करने लगे है। हाल ही में उन्होंने 2000 खाने के पैकेट्स बांटे है। 

उन्होंने यह खुद लिखा है कि- 'निजी रूप से 2000 खाने के पैकेट्स लंच और डिनर के लिए शहर की अलग-अलग लोकेशनों पर हर रोज बांटे जा रहे है, इसके साथ ही लगभग 3000 बड़े बैग्स को पहुंचाने का सिलसिला भी चल निकला है,इससे लगभग 12000 लोगों का पेट भरेगा। '

स्लम में पहुंचा रहे है खाना 
वो हाजी अली दरगाह, माहिम दरगाह, बाबुलनाथ मंदिर, बांद्रा के स्लम और उत्तरी मुंबई के स्लम एरिया में खाना पहुंचा रहे है। उन्होंने कहा कि-'न सभी तक सामान को पहुंचाना बहुत ही मेहनत का काम था, लेकिन उन्हें आशा है कि सबकुछ जल्द ठीक हो जाएगा। 'इस प्रक्रिया की अपनी दिक्कतें है।  लॉकडाउन की वजह से घरों से निकलना गैर-कानूनी माना जा रहा है। तो भले ही मैंने खाने के बैग्स तैयार कर लिए हों, लेकिन उन्हें एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाने में दिक्कत हो रही है।'  उन्होंने यह भी कहा कि - 'अधिकारियों का कहना है कि पैकेट्स जब लोगों तक पहुंचते हैं, तो स्लम में रहने वाले लोग गाड़ी की ओर दौड़ते है। इससे भगदड़ मचने का खतरा है जो कि पुलिस सोशल डिस्टेंसिंग के माहौल में नहीं होने दे सकती।''भगवान का शुक्र है कि वालंटियर्स मुश्किल समय में भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं, वो ध्यान रख रहे हैं कि सबकुछ ठीक से हो. ये बहुत मुश्किल टास्क है, लेकिन क्या कर सकते हैं। लाइनें दिन-ब-दिन लंबी होती जा रही हैं। 

Related News