02 MAYTHURSDAY2024 4:46:21 AM
Nari

महेश भट्ट को 7वें वचन से दिक्कत, कहा- सोच-समझकर देना पति को ये वादा

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 17 Apr, 2022 11:52 AM
महेश भट्ट को 7वें वचन से दिक्कत, कहा- सोच-समझकर देना पति को ये वादा

बॉलीवुड की मोस्ट क्यूट जोड़ी रणबीर और आलिया 14 अप्रैल को एक-दूसरे के हो चुके हैं। लोगों को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार था और इंतजार था कि दोनों वैडिंग जोड़े में कैसे लगते हैं। जैसे ही दोनों की शादी की तस्वीरें मीडिया में सामने आई सोशल मीडिया में वायरल हो गई। आलिया की डिसेंट और यूनिक लुक ने सबको इंप्रैस किया। उन्होंने बहुत सी स्टीरियो टाइप बातों से हटके खुद को यूनिक ब्राइडल अवतार दिया जैसे नो-मेकअप, नो आर्टिफिशयल ब्रो  नो हेयरबन, सिंपल मेहंदी, डिफरेंट कलीरे। आलिया की इसे यूनिक फैशन ने तो सबका दिल जीत लिया इसी के साथ रणबीर आलिया के 4 फेरों ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा।  रणबीर आलिया की शादी की रस्में भी बहुत खास तरीके से सपंन्न की गई।

महेश ने नहीं देने दिया आलिया को सातवां वचन 

अब शादी की रस्मों और वादों के बारे में जो जानकारी हम आपको देंगे उन्हें सुनकर आपको काफी हैरानी होगी। दरअसल, आलिया ने अपने पति रणबीर को 7 नहीं बल्कि 6 वचन दिए क्योंकि 7वें वजन से आलिया के पापा महेश भट्ट को दिक्कत थी। दरअसल, उन्हें शादी के एक वचन से दिक्कत थी जिसकी वजह से उन्होंने आलिया को सोच-समझकर वचन देने को कहा।
रिपोर्ट की मानें तो यह बात फेरों के समय वचन देने के दौरान की है। जब पंडित जी दोनों को सात वचन दिला रहे थे तब सातवें वचन के दौरान महेश भट्ट ने पंडित जी को टोक दिया और कहा कि-मैंने अपनी पत्नी से यह वचन नहीं लिया था और न मैं चाहता हूं कि मेरी बेटी यह वचन दें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

वो सातवां वचन कौन सा था चलिए आपको बताते हैं। सातवां वचन समझाते हुए पंडित जी ने आलिया से कहा था कि इस वचन के मुताबिक, आपको अपने सारे काम पति रणबीर से पूछ कर ही करने होंगे इस पर पिता महेश भट्ट ने उन्हें टोक दिया था और उन्होंने आलिया को बोला कि वो सोच-समझकर फैसला ले कि उसे ये वचन देना है या नहीं, तो इस पर सोच-विचार करते हुए आलिया ने पिता की बात मानी और रणबीर को यह वचन नहीं दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

आलिया-रणबीर ने खुद किए शादी के सारे फैसले

खबरें तो यह भी है कि आलिया और रणबीर की शादी के चर्चे लंबे समय से थे लेकिन आलिया के पिता महेश बेटी की शादी की तैयारियों में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखा रहे थे। कपल के पेरेंट्स की बजाए शादी के सारे फैसले दोनों ने खुद ही लिए थे। रणबीर ही चाहते थे कि शादी में 40 से ज्यादा मेहमान न बुलाए जाए और उसी मुताबिक सब हुआ भी। दोनों की फैमिली और कुछ करीबी लोग इस शादी में पहुंचे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


आप महेश भट्ट की बेटी आलिया को दी इस राय से सहमत हैं या नहीं, इस बारे में आप क्या सोचते हैं हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Related News