26 APRFRIDAY2024 10:54:46 PM
Nari

Iconic Gold Awards में  टीवी सेलेब्स की दमदार एंट्री, स्टाइलिश हिना और सुरभि ने लूटी लाइमलाइट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Sep, 2021 01:41 PM
Iconic Gold Awards में  टीवी सेलेब्स की दमदार एंट्री, स्टाइलिश हिना और सुरभि ने लूटी लाइमलाइट

टीवी जगत में सबसे चर्चित अवॉर्ड शो आइकोनिक गोल्ड अवार्ड्स 2021 का आगाज देर रात मुंबई में हुआ। इस अवॉर्ड सेरेमनी में कई चर्चित स्टार्स रेड कारपेट पर जलवा बिखेरते नजर आए। रेड कार्पेट पर टीवी की फेमस बहू नायरा यानि शिवांगी जोशी ने दमदार एंट्री ली। वहीं स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हिना खान ने भी एक बार फिर अपने लुक से  सारी लाइमलाइट लूट ली। 

PunjabKesari

मुंबई के विले पार्ले ईस्ट के होटल सहारा स्टार में आयोजित  इस अवॉर्ड सेरेमनी में सुरभि चंदना, शहीर शेख,  एरिका फर्नांडिस भी नजर आई। 'नागिन' एक्ट्रेस सुरभि चंदना कॉर्सेट ऑफ शोल्डर ड्रेस में काफी क्लासी लग रही थीं और  उन्हें मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस ऑफ द ईयर से भी नवाजा गया।  

PunjabKesari

हाल ही में बिग बॉस ओटीटी की विनर बनीं दिव्या अग्रवाल की व्हाइट ड्रेस ने भी खूब वाहावाही लूटी।  हमेशा अपने स्टाइल स्टेटमेंट से फैंस को इंप्रेस करने वाली हीना खान हरे रंग के सूट में नजर आईं। इस दौरान  शहीर शेख ने उन्हे कंपनी दी। 

PunjabKesari
एरिका फर्नांडीस शिमरी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्हें इस दौरान मोस्ट ग्लैमरस टीवी एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया। वहीं फेमस टीवी एक्ट्रेस शाइनी दोशी को शाइनिंग टेलीविजन एक्ट्रेस ऑफ द ईयर से नवाजा गया। इस दौरान उन्होंने बेहद ही खूबसूरत सिल्वर कलर का गाउन पहन रखा थl। 

PunjabKesari
 

Related News