23 OCTFRIDAY2020 5:13:20 AM
Nari

जेल से बाहर आते ही फूटा रिया के वकील का गुस्सा, बोले- गलत बयान देने वालों पर हो कार्यवाही

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 12 Oct, 2020 10:45 AM
जेल से बाहर आते ही फूटा रिया के वकील का गुस्सा, बोले- गलत बयान देने वालों पर हो कार्यवाही

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को अब राहत मिल गई है। बीते दिनों बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें सशर्त जमानत दे दी है जिसके बाद एक तरफ जहां सुशांत सिंह राजपूत के फैंस निराश दिखे वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड सेलेब्स बेहद खुश दिखाई दिए। देखा जाए तो रिया चक्रवर्ती के वकील लगातार यही बोल रहे हैं कि रिया बेकसूर है। वहीं हाल ही में अब रिया के वकील का एक और बयान सामने आया है। 

PunjabKesari

गुमराह करने वालों के खिलाफ कार्यवाही हो

 वकील सतीश मानशिंदे की मानें तो वह ऐसे लोगों की लिस्ट CBI को देगें जो टीवी न्यूज चैनलों पर सुशांत केस में झूठे आरोप लगाते हुए गलत दावे करते हैं। इतना ही नहीं वह CBI से अनुरोध भी करेंगे कि वो जांच को गुमराह करने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करे।

हम उन लोगों के घर जाएंगे : सतीश मानशिंदे

खबरों की मानें तो सतीश मानशिंदे ने यह भी कहा कि जब भी रिया जेल से बाहर आएंगी तो हम उन लोगों के घर जाएंगे, जिन्होंने अपने फायदे के लिए टीवी न्यूज चैनल पर झूठे दावे किए और रिया की जिंदगी तबाह करने की कोशिश की।

PunjabKesari

आपको बता दें हाल ही में रिया की पड़ोसन डिंपल थवानी ने अपने बयान में कहा था कि किसी ने उन्हें बताया कि सुशांत सिंह 13 जून को रिया को घर छोड़ दिया था। लेकिन वहीं आपको बता दें कि रविवार को पूछताछ के दौरान महिला अपने इस बयान से पलट गई और उन्होंने इससे साफ इंकार कर दिया। महिला ने सीबीआई से कहा कि उसने रिया और सुशांत को एक दूसरे के साथ नहीं देखा। 

Related News