08 SEPSUNDAY2024 5:28:59 AM
Nari

सोनाक्षी ने डरते-डरते पिता को बताया था जहीर के बारे में, शत्रुघ्न सिन्हा ने सुनते ही दिया था ये रिएक्शन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Jul, 2024 05:54 PM
सोनाक्षी ने डरते-डरते पिता को बताया था जहीर के बारे में, शत्रुघ्न सिन्हा ने सुनते ही दिया था ये रिएक्शन

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी को लगभग एक महीना हो गया है और खुशनुमा यादें जल्द ही फीकी नहीं पड़ने वाली हैं। लगभग सात साल लंबे रिलेशन में रहने के बाद दोनाें 23 जून को मुंबई के बांद्रा में अभिनेत्री के अपार्टमेंट में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। अब, हाल ही में एक इंटरव्यू में ज़हीर ने सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा से मुलाकात को याद किया और बताया कि कैसे उन्होंने उनकी शादी के बारे में बातचीत शुरू की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)


सोनाक्षी और जहीर ने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने अपने रिश्ते की खबर सोनाक्षी के पिता व दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को दी और कपल ने उन  अफवाहों पर भी बात की जिसमें कहा गया कि उनका परिवार इस शादी के खिलाफ था।  इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने स्वीकार किया कि जब उन्होंने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा से ज़हीर इकबाल के साथ अपनी शादी की योजना के बारे में बात की तो वे घबरा गई थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)


 अभिनेत्री ने एक मीडिया पोर्टल को बताया- "जब मैंने अपने पिता को हमारे बारे में बताया, तो मैं भी बहुत घबरा गई थी। मुझे नहीं पता था कि वह कैसे प्रतिक्रिया देंगे। मैं इसे वास्तव में शांत रखने की कोशिश कर रही थी। मैंने उनसे पूछा, 'क्या आप मेरी शादी के बारे में चिंतित नहीं हैं क्योंकि आपने मुझसे इसके बारे में कुछ नहीं पूछा है?' उन्होंने कहा- मैंने आपकी मां से पूछा है 'अपनी बेटी से पूछो'। फिर मैंने उन्हें बताया कि मेरे जीवन में ज़हीर नाम का एक लड़का है, और उन्होंने कहा- 'हां मैंने भी पढ़ा था'। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी बताती हैं कि उनके पिता ने कहा-  'तुम लोग बड़े हो गए हो; मिया बीवी राजी तो क्या करेगा काजी'। मैं सोच रही थी, 'ओह, यह तो आसान था!' मुझे एहसास हुआ कि मेरे पिता कितने शांत और शांत हैं। वह हमारे रिश्ते को लेकर वास्तव में सहायक थे।" ज़हीर इकबाल ने कहा कि उनके ससुर शत्रुघ्न सिन्हा सबसे प्यारे हैं। ज़हीर इकबाल ने अपने ससुर शत्रुघ्न सिन्हा की खूब तारीफ की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)


अभिनेता ने बताया- "मैं उनके घर गया और मैं घबराया हुआ था, क्योंकि उस पल तक मैंने उनसे आमने-सामने कभी बात नहीं की थी। जिस पल हमने बातचीत शुरू की, हमने लाखों चीजों पर चर्चा की और हम दोस्त की तरह बन गए। बेशक, मैंने उनसे यह भी कहा कि मैं उनसे (सोनाक्षी सिन्हा) शादी के लिए पूछना चाहता हूं। मुझे पता है कि उनकी छवि डराने वाले की है, लेकिन वे बहुत सच्चे, शांत स्वभाव के हैं और वे सबसे प्यारे व्यक्ति हैं जिनसे मैं लंबे समय में मिला हूं।"
 

Related News