Twitter
You are hereBeauty

Beauty Tips: सोनाली बेंद्रें ऐसे करती है अपनी स्किन केयर

Beauty Tips: सोनाली बेंद्रें ऐसे करती है अपनी स्किन केयर
Views:- Saturday, November 10, 2018-1:19 PM

भले ही सोनाली अभी कैंसर से जूझ रही हो लेकिन अपनी खूबसूरती से वह आज भी युवा हीरोइनों को मात देती हैं। अपने चुलबुले अंदाज और खूबसूरती से बॉलीवुड पर राज करने वाली एक्ट्रेस सोनाली 43 की उम्र में भी उतनी ही जवां दिखाई देती हैं लेकिन क्या आप सोनाली की दमकती त्वचा का राज जानते हैं? अगर नहीं तो आज हम उनके कुछ ब्यूटी सीक्रेट्स शेयर करने जा रहे हैं, जिनकी मदद से आप भी उनकी तरह जवां दिख सकती हैं।

 

सोनाली के ब्यूटी सीक्रेट्स

-त्वचा की एक्स्ट्रा केयर करती हैं सोनाली
सोनाली का कहना है कि उनकी स्किन सेंसटिव होने के कारण वह त्वचा की एक्स्ट्रा केयर करती हैं। वह मेकअप प्रोडक्ट्स का कम से कम इस्तेमाल करती हैं। साथ ही सुबह उठते ही वह सबसे पहले चेहरे पर पानी के छींटे मारती है और फिर नॉन-मॉइस्चराइजिंग फेसवॉश से चेहरा साफ करती हैं।

PunjabKesari

-डाइट का रखती हैं ख्याल
सोनाली का कहना है कि अच्छी डाइट सिर्फ सेहत ही नहीं बल्कि स्वस्थ त्वचा के लिए भी जरूरी है। वह रोजाना 1 मुट्ठी अखरोट, सलाद और सब्जियों का सेवन जरूर करती है। वह हर दो घंटे के बाद कुछ न कुछ हेल्दी जरूरी खाती है। साथ ही वह मसालेदार और जंक फूड से दूर रहती है।

 

-भरपूर पीती हैं पानी
स्किन को हाइड्रेट रखने के लिए वह दिनभर में खूब पानी पीती हैं। इसके अलावा फ्रेश जूस भी उनकी डाइट में शामिल है। इससे उनकी त्वचा ग्लोइंग और स्किन प्रॉब्लम से बची रहती है।

 

-सोनाली के मेकअप मंत्र
सोनाली हल्का और कम से कम मेकअप करना पसंद करती है। वह सिर्फ मस्कारा और हल्का आइलाइनर ही अप्लाई करती हैं, जिससे उनकी आंखों को अट्रैक्टिव लुक मिलता है। वहीं होंठों के लिए वह लिप बाम या गुलाबी लिपस्टिक लगाना पसंद करती हैं। साथ ही रात को सोने से पहले वह बेबी ऑयल की मदद से मेकअप को अच्छी तरह साफ कर लेती हैं।

PunjabKesari

-नहीं भूलती सनस्क्रीन लोशन
सर्दी हो या गर्मी, सोनाली घर से बाहर निकलने से पहले सनस्क्रीन लोशन जरूर लगाती है।

 

-बालों की केयर
फिलहाल सोनाली कैंसर से जूझ रही है लेकिन इससे पहले वह अपने बालों की केयर के लिए महीने में 1 बार हेयर स्पा जरूर करवाती थी। साथ ही वह हफ्ते में 2 बार बालों में नारियल तेल से मसाज भी जरूर करती थी।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by:

Latest News