03 MARWEDNESDAY2021 1:40:02 AM
Nari

OMG! यह गोरी मेम रोज पीती है कुत्ते का यूरिन, वजह सुन कहेंगे ऐसा कौन करता है?

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 13 Jan, 2021 10:55 AM
OMG! यह गोरी मेम रोज पीती है कुत्ते का यूरिन, वजह सुन कहेंगे ऐसा कौन करता है?

निखरी स्किन पाने के लिए लोग कईं तरह के नुस्खों का इस्तेमाल करते हैं। जो शायद दूसरों के लिए अजीब हो सकते हैं लेकिन जो इसका इस्तेमाल करते हैं उनके लिए यह काफी असरदार होते हैं। आपने कईं बार यह जरूर सुना होगा कि लोग अच्छी सेहत के लिए गौ मुत्र का इस्तेमाल करते हैं लेकिन क्या आपने कभी यह सुना है कि अच्छी और ग्लोइंग स्किन पाने के लिए लोग कुत्ते के पेशाब का इस्तेमाल करते हैं? यह सुनकर आपके मन में भी कुछ अजीब हुआ होगा। लेकिन अमेरिका की एक ऐसी ही महिला है जो अपनी स्किन केयर रूटीन में इस चीज को लेना नहीं भूलती और गोरी और निखरी त्वचा पाने के लिए रोज कुत्ते का पेशाब पीती है। 

लीना ल्यू पीती हैं कुत्ते का पेशाब 

PunjabKesari

दरअसल हम जिस महिला की बात कर रहे हैं उसका नाम लीना ल्यू है जो कि अमेरिकी रहने वाली है। जहां बाकी लड़कियां स्किन के ग्लो के लिए कईं तरह के प्रोडक्ट्स और घरेलू नुस्खे अपनाती हैं वहीं लीना स्किन ग्लो के लिए और अपनी स्किन जवां रखने के लिए कुत्ते का पेशाब पीती है। तो चलिए आपको बताते हैं कि लीना कुत्ते ने आखिर यह नुस्खा क्यों अपनाया।

कुत्ते के पेशाब से चमका चेहरा 

लीना बेहद खूबसूरत है और लोग जब भी उनसे उनकी इस खूबसूरती का राज पूछते हैं तो लीना का जवाब हमेशा यही होती है कि वह इसके लिए कुत्ते के पेशाब पीती हैं। लीना की मानें तो इस कारण ही उनकी स्किन ग्लोइंग और निखीर है। लीना का यह नुस्खा सुन हर कोई हैरान रह जाता है।

PunjabKesari

चेहरे से मुंहासे हुए दूर 

आज कल हर एक लड़की के चेहरे पर मुंहासे हैं। इसके लिए वह कईं तरह की दवा भी लेती हैं। कुछ ऐसा ही लीना के साथ भी था। लीना की मानें तो उनके चेहरे पर मुंहासे थे और बिल्कुल भी नूर नहीं था लेकिन इसके बाद लीना ने कुत्ते का पेशाब पीना शुरू किया तो उनके चेहरे पर एक अलग ही नूर आ गया और उनका चेहरा पहले से ज्यादा चमक उठा। लीना यह भी बताती हैं कि कुत्ते के पेशाब में कईं तरह के पोष्क तत्व पाए जाते हैं जो स्किन के निखार के साथ-साथ कैंसर के इलाज के लिए भी काफी असरदार होते हैं। हालांकि, लीना को शुरू में पेशाब पीने से थोड़ी परेशानी जरूर हुई लेकिन धीरे धीरे उन्हें इसकी आदत हो गई और आज वह अपनी खूबसूरती के लिए दुनिया भर में जानी जाती हैं। 

PunjabKesari

3 साल से अपना रहीं नुस्खा 

लीना को इस नुस्खे को अपनाते हुए कुछ दिन नहीं बल्कि 3 साल हो चुके हैं और वह कुत्ते का पेशाब एक गिलास में डालती है और उसका सेवन करती है। 

लीना के इस नुस्खे पर बहुत से लोग हैरानी भी जता रहे हैं कुछ तो इस पर छी छी भी कह रहे हैं लेकिन इस गोरी मेम का नुस्खा अब दुनिया भर में चर्चा का विषय बन गया है। 

Related News