25 APRTHURSDAY2024 5:51:11 PM
Nari

राघव चड्ढा के रिश्ते को  AAP Party ने भी दे दी क्लीन चिट ! लोग बोले- बधाई हो परिणीति बनने वाली है MLA

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Mar, 2023 10:23 AM
राघव चड्ढा के रिश्ते को  AAP Party ने भी दे दी क्लीन चिट ! लोग बोले- बधाई हो परिणीति बनने वाली है MLA

आम आदमी पार्टी के युवा सदस्य राघव चड्ढा इन दिनों कुछ ज्यादा ही सुर्खियाें में छाए हुए हैं। खबरों और तस्वीरों की मानें ताे राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को एक साथ देखते ही चर्चाओं का दौर शुरु हो गया, इसी बीच आम आदमी पार्टी के नेता ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया जिसे देख लोगों की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। 

PunjabKesari
दरअसल आम आदमी पार्टी से जुड़े राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा ने दोनों के रिश्ते पर चुटकी लेते हुए शादी की बधाई तक दे डाली। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'मैं परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा को दिल से बधाई देता हूं'। दोनों का साथ प्यार, आनंद से भरा रहे। यह मेरी शुभकामनाएं'। ये ट्वीट आग की तरह फैल गया और लोग  परिणीति और  राघव को लेकर कई तरह के दावे कर रहे हैं। 

PunjabKesari
कुछ लोग तो यही मान बैठे हैं कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। कुछ यूजर्स ने निक की तुलना राघव से कर डाली  जो  प्रियंका चोपड़ा के पति और परिणीति के जीजा हैं। एक यूजर ने तो यह भी दावा कर दिया कि  'परिणीति जल्द ही आम आदमी पार्टी की MLA बन जाएंगी।' राघव चड्ढा के सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरने का प्रभाव राज्यसभा में भी देखने को मिला था। 

PunjabKesari
' मालूम हो कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को पिछले दिनों कुछ ही घंटों में दो बार एक साथ देखा गया जिसके वीडियो और तस्वीरें खूब वायरल हुई। हालांकि इस रिश्ते काे लेकर में ना तो चड्ढा और ना ही चोपड़ा की ओर से कोई आधिकारिक स्पष्टीकरण आया है। चड्ढा 34 साल के हैं, वे राज्यसभा के  सबसे युवा सदस्य हैं। ऐसे में लोग यह जानने के लिए बेताब हैं कि वह कब शादी करने जा रहे हैं। 
 

Related News