17 MAYFRIDAY2024 8:48:41 AM
Nari

आमिर खान तीसरी बार बनेंगे दुल्हा ! अपनी को-स्टार संग करेंगे निकाह

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 20 Nov, 2021 12:45 PM
आमिर खान तीसरी बार बनेंगे दुल्हा ! अपनी को-स्टार संग करेंगे निकाह

बाॅलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। शादी के 15 साल बाद आमिर अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग हो गए। इस खबर ने एक्टर के चाहने वालों को हैरान कर दिया था। वहीं इस बीच आमिर खान की तीसरी शादी की खबर सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर तो एक्टर की तीसरी शादी की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है। कहा जा रहा है कि आमिर अपनी किसी को-स्टार संग शादी के बंधन में बंधेंगे। 

PunjabKesari

वेबसाइट बाॅलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर काफी बिजी हैं। जिसका फैंस भी काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर भी नजर आने वाली है। इस बीच नेटिजन्स का कहना है कि फिल्म के साथ-साथ आमिर अपनी तीसरी शादी की चर्चा करने में भी व्यस्त है। खबरों के मुताबिक फिल्म के बाद एक्टर अपनी शादी करने के फैसले की घोषणा कर सकते हैं। 

PunjabKesari

कहा जा रहा है कि फिल्म रिलीज में कोई अड़चन न आए और इससे लोगों का ध्यान न हटे इस वजह से वे अभी इसकी अनाउंसमेंट नहीं कर रहे। भविष्यवाणी तो यहां तक भी की गई है कि आमिक अपनी पिछली फिल्मों की किसी को-स्टार संग ही शादी के बंधन में बंधेंगे। अब फिलहाल इन सभी खबरों में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा। 

PunjabKesari

बता दें आमिर खान की पहली शादी रीना दत्ता से हुई थी। जिससे उन्हें दो बच्चे इरा और जुनैद है। वहीं रीना दत्ता से अलग होने के बाद आमिर खान ने 2005 में किरण राव से दूसरी शादी की थी। आमिर और किरण का एक बेटा है जिसका नाम आजाद है। शादी के 15 साल बाद यानि 2021 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। हालांकि तलाक की घोषणा के साथ आमिर खान ने कहा था कि वो और किरण हमेशा अच्छे दोस्त बनें रहेंगे। 

Related News