29 APRMONDAY2024 10:16:38 AM
Nari

कंफर्म! नुसरत जहां के बेटे के पिता हैं यश दासगुप्ता, बर्थ रजिस्ट्रेशन से हुआ खुलासा

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 16 Sep, 2021 03:18 PM
कंफर्म! नुसरत जहां के बेटे के पिता हैं यश दासगुप्ता, बर्थ रजिस्ट्रेशन से हुआ खुलासा

प्रेगनेंसी की खबर सामने आने से ही अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, नुसरत अपने निखिल जैन से तलाक ले लिया है। निखिल जैन ने नुसरत पर आरोप लगाया था कि वो उनके बच्चे के पिता नहीं है। ऐसे में हर कोई जानने को उत्सुक था कि नुसरत के पेट में किसका बच्चा पल रहा है? मगर, आखिरकार इस सस्पेंस से पर्दा उठ गया है।

नुसरत ने किया पिता के नाम का खुलासा

अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद नुसरत जहां के बेटे के बर्थ रजिस्ट्रेशन की डिटेल सार्वजनिक डोमेन में हैं। कोलकाता नगर निगम के दस्तावेज के अनुसार, बच्चे का नाम Yishaan जे दासगुप्ता लिखा गया है। बता दें कि एक्टर यश दासगुप्ता का ऑफिशियल नाम देबाशीष दासगुप्ता है। ऐसे में बर्थ रजिस्ट्रेश से साफ हो गया है कि Yishaan के पिता और कोई नहीं बल्कि यश दासगुप्ता हैं।

PunjabKesari

पहले नाम बताने से किया था इंकार

बता दें कि इससे पहले नुसरत ने बच्चे के पिता के सवाल का जवाब देने से इंकार कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब एक्ट्रेस से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पिता के नाम के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि इससे अस्पष्ट सवाल पूछकर व्यक्ति के चरित्र पर काला धब्बा लगाना बहुत आसान है कि उसके पिता कौन हैं?"

PunjabKesari

पति निखिल जैन से ले चुकी हैं तलाक

नुसरत ने बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ 2019 में तुर्की में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। मगर, दोनों के बीच बात बिगड़ गई और उन्होंने जल्द ही अलग रहने का फैसला किया। अलग होने के बाद नुसरत को कई मौकों पर यश के साथ देखा गया। एक्ट्रेस ने यह भी कहा था कि अब वो दोनों अलग हो चुके हैं और पति निखिल जैन के साथ उनकी शादी भारत में कानूनी नहीं है। नुसरत और निखिल नवंबर 2020 से अलग हो चुके हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि यश और नुसरत के रिश्ते की अफवाहें पिछले काफी समय से चल रही थीं। यश दासगुप्ता ने नुसरत को 25 अगस्त को कोलकाता के नेवतिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और उनकी देखभाल भी कर रहे थे। यही नहीं, यश ने एक ट्वीट के जरिए कहा था, "जो लोग नुसरत के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ कर रहे हैं, उनके लिए मां और बच्चा स्वस्थ हैं।"

Related News