04 JUNTHURSDAY2020 4:55:40 AM
Nari

जब पिता का सिर से उठा था साया तब जरीन ने संभाला था पूरा घर!

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 17 May, 2020 02:37 PM
जब पिता का सिर से उठा था साया तब जरीन ने संभाला था पूरा घर!

'वीर' की राजकुमारी बनकर जरीन खान ने सबका दिल चुरा लिया था। आज भी लोग उनके वीर फिल्म की तारीफ़ करते नजर आते है। उनकी स्माइल उनके  चाहने वालों को इस मुस्कुराहट के पीछे छिपे स्ट्रगल को कई बार अनदेखा कर जाती है। मगर उनके फैंस उनके हर दर्द, हर स्ट्रगल से वाकिफ है। मगर  उनकी जिंदगी का एक किस्सा जो उनके पिता से जुड़ा है वो आज भी लोगों से छिपा हुआ है। 

आज हम आपको जरीन के लाइफ का वो किस्सा बताएंगे जब उनके सिर से पिता का साया उठ गया था मगर वो हारी नहीं, अपने पूरे परिवार को एक जिम्मेदार बेटी की तरह संभाला। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jumma Mubarak ✨✨✨ #ZareenKhan

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan) on Apr 10, 2020 at 4:17am PDT

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उनके पिता उन्हें छोड़कर चले गए थे। उन्होंने कहा 'एक शाम कुछ ऐसा हुआ कि हमारी लाइफ पूरी तरह से बदल गई। मेरे पिता घर छोड़कर चले गए। हमारे पास पैसे नहीं थे क्योंकि हम ऐसी फैमिली से नहीं थे, जिसे विरासत में खूब संपत्ति मिली हो।''उस रात हम साथ थे। उस दौरान अचानक मां काफी इमोशनल हो गईं और रोने लगीं। मैंने उन्हें शांत कराने की कोशिश की और कहा कि चिंता करने की कोई बात नहीं है।'

वो आगे कहती है ''मैंने कहा कि मैं सब कुछ संभाल लूंगी। अब मैंने बोल तो दिया था, लेकिन उस समय मेरा वजन 100 किलो था और मुझे यह भी नहीं पता था कि मैं क्या करना चाहती हूं।'फिर मैंने कॉल सेंटर में जॉब करना शुरू कर दिया। मेरी बहन पढ़ाई कर रही थी। उस वक्त मैंने 12वीं क्लास कंप्लीट की थी।''मैं एयरलाइन में जॉब करना चाहती थी। मैंने अपना 52 किलो वजन कम किया था। वजन इतना कि मैंने लगभग एक इंसान को खुद से अलग किया था। लेकिन मैं आज बहुत खुश हूं, मेरी मां को अच्छा फील होता है कि हमने इस स्थिति का डटकर सामना किया।'

फिर उन्होंने फिल्मों में कदम रखा। सलमान खान के लिए उनके दिल में बहुत सम्मान है। उन्होंने कहा था 'मैं हमेशा उन्हें ही देखती रहती थी। मुझे यकीन ही नहीं हो रहा था कि मैं उनके साथ काम कर रही हूं।'वहीं बॉलीवुड ही नहीं, जरीन आजकल लोगों को पंजाबी फिल्मों से एंटरटेन कर रही है।

Related News