30 APRTUESDAY2024 2:38:56 AM
Nari

इन हीरोइनों को नहीं मिला कोई हीरो तो रचानी पड़ी विलेन से ही शादी...कुछ ने चुन लिए आम इंसान!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 19 Jan, 2022 01:04 PM

बॉलीवुड में बहुत से स्टार्स हैं जो अपनी इमेज अपने ही तरीके से मेंटेन रखे हैं। कोई बॉलीवुड की हीरो के करैक्टर में हिट है तो कोई विलेन के। बॉलीवुड में ज्यादातर हीरोइन का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस अपनी रियल लाइफ में भी हीरो का रोल प्ले करने वाले एक्टर को ही जीवनसाथी के रूप में चुनती हैं जैसे काजोल बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस थी और पार्टनर के रूप में उन्होंने अजय देवगन को चुना जो कि फिल्मों में हीरो का ही रोल प्ले करते रहे हैं। उसी तरह कैटरीना कैफ- विक्की कौशल, ट्विंकल-अक्षय, सैफ-करीना और धर्मेंद्र और हेमा मालिनी भी ऐसी ही जोड़ियां हैं लेकिन ऐसी हीरोइनों की भी कमी हैं जो रील लाइफ में हीरोइन तो बनी लेकिन रियल लाइफ में उन्हें शादी के लिए हीरो नहीं बल्कि विलेन मिला और कुछ को  विलेन भी नहीं मिला तो उन्होंने नॉन फिल्मी यानि आम आदमी से शादी की। चलिए आज के इस पैकेज में हम आपको उन्हीं हीरोइनों के बारे में बताते हैं।

रेणुका शहाणे

हम आपके है कौन की एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने एक्टर आशुतोष राणा से शादी की जो कि विलेन के रोल ही ज्यादातक निभाते नजर आए हैं। दोनों मैरिड लाइफ में खुश हैंऔर उनके दो बेटे हैं, शौर्यमन और सत्येन्द्र।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Renuka Shahane (@renukash710)

 

जूही चावला

जूही चावला ने जय मेहता से शादी की थी जो कि पेशे से बिजनेसमैन है। उन्होंने 6 साल अपनी शादी की बात को छिपाकर रखा था जब लोगों को उनकी सीक्रेट वेडिंग के बारे में पता लगा तो पति की उम्र को लेकर उन्हें खूब ताने मिले कि उन्होंने पैसों के लिए बुड्ढे से शादी कर ली। लेकिन जूही ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें एक साथ रहते 20 साल से ज्यादा हो गया है और मैं सुरक्षित रूप से कह सकती हूं कि उम्र वास्तव में रिश्ते के लिए सिर्फ एक नंबर है।

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं लेकिन जब शादी की बात आई तो सोनाली ने किसी हीरो को नहीं बल्कि बिजनेसमैन को चुना। उन्होंने गोल्डी बहल से शादी की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre)

 

आशा जुल्का

90 की फेमस एक्ट्रेस आशा जुल्का का नाम तो वैसे बहुत से हीरोज के साथ जुड़ा जिसमें नाना पाटेकर और अक्षय कुमार भी शामिल हैं लेकिन जब बात शादी की आई तो उन्हें किसी हीरो में अपना पार्टनर नजर नहीं आया। उन्होंने बिजनेसमेन समीर वाशी से शादी की।

निवेदिता भट्टाचार्या

टीवी व फिल्मों में काम करने वाली निवेदिता भट्टाचार्या ने एक्टर के के मेनन से शादी की जो ज्यादातर विलेन और नेगेटिव रोल ही निभाते नजर आते रहे हैं।

 

 

लारा दत्ता

लारा दत्ता ने साल 2011 में किसी हीरो नहीं बल्कि इंडियन टेनिस प्लेयर महेश भूपति को अपना हमसफर चुना।

पोनी वर्मा

पेशे से इंडियन डांस कोरियोग्राफर पोनी वर्मा ने जिनका असली नाम रश्मि वर्मा हैं। उन्होंने बॉलीवुड के फेमस विलेन प्रकाश राज के शादी की थी। प्रकाश राज अपनी एक्टिंग के लिए काफी फेमस हैं।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर का नाम भी कई स्टार्स से जुड़ा लेकिन शादी दिल्ली के बिजनेसमैन संजे कपूर से की लेकिन यह शादी सफल नहीं हो पाई।

 

 

Related News