29 APRMONDAY2024 10:46:11 AM
Nari

देवरानी से कम स्टाइलिश नहीं है जेठानी श्लोका, इस लुक के आगे होने वाली दुल्हन भी लगी फीकी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Jan, 2023 02:59 PM
देवरानी से कम स्टाइलिश नहीं है जेठानी श्लोका, इस लुक के आगे होने वाली दुल्हन भी लगी फीकी

अंबानी हाउस में एक बार फिर से जश्न का माहौल है और इस जश्न के माहौल में पूरा बॉलीवुड शामिल रहा। कल रात मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट की इंगेजमेंट पार्टी थी जिसमें बॉलीवुड से लेकर देश का हर नामी शख्स इनवाइट था । हर शख्स लाइमलाइट में रहा  लेकिन अंबानी फैमिली का स्वैग ही अलग था। अंबानी लेडीज का लुक देखने वाला था। जहां नीता अंबानी आइवरी गोल्डन ड्रैस में दिखीं, वहीं बड़ी बहू श्लोका मेहता भी किसी से कम नहीं दिखीं। इस बार तो अपनी सास नीता और ननद ईशा को पीछे छोड़ते हुए सारी लाइमलाइट श्लोका मेहता ने ही बटौर लीं है चलिए आपको बताते हैं श्लोका का ओवरऑल लुक।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


अंबानी की बड़ी बहू श्लोका ने अपने देवर अनंत की इंगेजमेंट पार्टी के लिए हैवी सिल्वर वर्क वाला व्हाइट लहंगा चूज किया जिसपर मल्टी कलर एम्ब्रायडरी वर्क देखने को मिला। इस लहंगे को डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला ने तैयार किया था। जिस पर सिप्पी-सितारा शिमरी वर्क देखने को मिला। अपनी लुक को कंप्लीट करने के लिए श्लोका ने डायमंड ज्वेलरी पहनी और क्लासिक मिनिमल मेकअप किया और लिप शेड भी नेचुरल सॉफ्ट पिंक रखा। 

PunjabKesari

बता दें कि पुनीत बी. सैनी ने उनको ये सुपर नैचुरल मेकअप लुक दिया और प्रियंका एस. बोरकर ने हेयरस्टाइल किया। सिपंल सा बन हेयरस्टाइल और सिंपल मांग टीका श्लोका को एकदम एलीगेंट लुक दे रहा था। वहीं उनके लंहगे को स्टाइल की बॉलीवुड की फेमस साड़ी ड्रैपर डॉली जैन ने। इससे पहले राधिका अनंत की प्री- इंगेजमेंट मेहंदी सेरेमनी थी जिसमें राधिका भी अबू जानी संदीप खोसला की फ्यूशिया पिंक मल्टीकलर लहंगे में दिखीं थी। 

PunjabKesari

वहीं अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी के लिए भी राधिका ने अबू जानी संदीप खोसला का ही आइवरी गोल्डन आउटफिट चूज किया। इससे पहले ईशा प्री-इंगेजमेंट मेहंदी सेरेमनी में डिजाइनर अनुराधा वाकिल का प्याजी पिंक कलर का सूट पहने दिखीं थी। जिसके साथ उन्होंने हैवी डायमंड एमराल्ड चोकर सेट और लंबे झुमके, बैंगल्स और रिंग्स पहनी थी। सॉफ्ट ब्राउन नैचुरल मेकअप और हल्के कर्ल्स उन्हें गॉर्जियस लुक दे रहे थे।  ईशा ने नम्रता सोनी से मेकअप जबकि मेकअप बाय पोम्पी ने हेयरस्टाइल किया। आपको श्लोका मेहता, राधिका मर्चेंट और ईशा अंबानी के लुक में सबसे बेस्ट लुक किसका लगा हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 

Related News