25 APRTHURSDAY2024 11:55:09 PM
Nari

मुंबई को अलविदा कर दिल्ली रवाना हुई संजना सांघी, कहा- शायद वापस नहीं ..

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 02 Jul, 2020 10:20 AM
मुंबई को अलविदा कर दिल्ली रवाना हुई संजना सांघी, कहा- शायद वापस नहीं ..

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जाने का गम आज हर किसी को है। उनके फैंस के लिए उन्हें भूला पाना मुश्किल है वहीं दूसरी ओर उनके मामले की अभी जांच जारी है। पुलिस रोजाना किसी न किसी का ब्यान दर्ज कर रही है। वहीं हाल ही में सुशांत की आखिरी फिल्म में साथ काम करने वाली एक्ट्रेस संजना से भी पुलिस ने पूछताछ की। इतना ही नहीं पुलिस ने संजना से तकरीबन 9 घंटे तक पूछताछ की, जिस दौरान संजना ने सुशांत से जुड़ी कई बातें पुलिस को बताई थी। वहीं अब आपको ये बता दें कि संजना ने दिल्ली वापिस जाने का फैसला लिया है। 

PunjabKesari
इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

PunjabKesari

दरअसल संजना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा , 'खुदा हाफिज, मुंबई। 4 महीने बाद आपके दर्शन हुए, मैं चली, दिल्‍ली वापिस। आपकी सड़के कुछ अलग सी लगीं, सुनसान थी, शायद मेरे दिल में जो दुख है, मेरे नजरिए को बदल रहा है, या शायद, फिलहाल आप में भी थोड़ा दुख है। मिलते हैं? जल्‍दी...या शायद, नहीं। 

PunjabKesari
वहीं आपको बता दें कि पुलिस लगातार सुशांत के मामले में जांच कर रही है लेकिन उनके फैंस यही मांग कर रहे हैं कि इस मामले की जांच सीबीआई करे। सुशांत के फैंस ही नहीं बल्कि शेखर सुमन समेत कईं स्टार्स सीबीआई की जांच की मांग कर रहे हैं।

Related News