30 SEPWEDNESDAY2020 11:42:06 AM
Nari

रश्मि के साथ इस ट्रिप पर जाने वाली थी दिशा, मौत से पहले बनाया था प्लान

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 Sep, 2020 05:29 PM
रश्मि के साथ इस ट्रिप पर जाने वाली थी दिशा, मौत से पहले बनाया था प्लान

बाॅलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत के निधन की गुत्थी दिनों दिन उलझती जा रही है। वहीं सुशांत के निधन को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत से भी जोड़कर देखा जा रहा है। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने दिशा से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। दिशा रश्मि की काफी अच्छी दोस्त थी। 

PunjabKesari

मौत से एक दिन पहले किया था फोन

मिली जानकारी के मुताबिक रश्मि ने एक चैनल से बातचीत के दौरान बताया कि दिशा ने मौत से एक दिन पहले उनसे फोन पर बात की थी। रश्मि कहती है कि हमने ज्यादा लंबी बात नहीं की थी पर जितनी देर भी फोन पर बातचीत की वो काफी नाॅर्मल तरीके से की थी। इस दौरान हमने मिलने का प्लान भी बनाया था और अगले दिन उसकी मौत की खबर मिली थी। 

PunjabKesari

शिमला जाने का बनाया था प्लान

रश्मि कहती है कि 7 जून को हमने पांच मिनट ही बात की थी और साथ में एक ट्रिप प्लान किया था। हम दोनों अक्तूबर में शिमला के ट्रिप पर जाने वाले थे। वहीं रश्मि कहती है कि उन्हें 8 जून को हुई पार्टी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वह बताती हैं कि दिशा के बाॅयफ्रेंड रोहन राय को भी वह अच्छे से नहीं जानती। क्योंकि उन्होंने पिछले 7-8 महीने से दिशा से बात नहीं की थी। रश्मि कहती है कि वह पहले तो बिग बाॅस के घर में थी उसके बाद कोरोना वायरस के कारण लाॅकडाउन लग गया था।

PunjabKesari

प्यारी सी गुड़िया थी दिशा

रश्मि आगे कहती है कि दिशा की बाॅलीवुड इंडस्ट्री में काफी पहचान थी। उसने कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। इसलिए आप लोगों को उन सितारों से बात करनी चाहिए। वह खूबसूरत, सच्चे दिल की और एक प्यारी सी गुड़िया थी। एक्ट्रेस ने कहा कि दिशा का परिवार को इस बारे में कोई जानकारी नहीं होगी। जिस वजह से वह उसकी मौत के बारे में बात नहीं कर पाएगा। गौरतलब है कि दिशा ने इसी साल 8 जून को 14वीं मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी थी।  

Related News