25 APRTHURSDAY2024 9:28:10 PM
Nari

कम से कम इस टाइम तो ना पहनो ये सब... गणेश पूजा के दौरान कश्मीरा की ट्रांसपेरेंट ड्रेस देख भड़के  लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Sep, 2021 03:44 PM
कम से कम इस टाइम तो ना पहनो ये सब... गणेश पूजा के दौरान कश्मीरा की ट्रांसपेरेंट ड्रेस देख भड़के  लोग

मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी और जानी-मानी अदाकारा  कश्मीरा शाह का विवाद पीछा ही नहीं छोड़ रहे हैं। गाेविंदा के परिवार के साथ लड़ाई -झगड़े के बाद  अब वह अपने कपड़ों को लेकर  ट्रोल हो गई है। लोगों ने उन्हे तमीज सिखाने के साथ- साथ  गणेश पूजा के लिए इस तरह की ड्रेसे छोड़ने की भी नसीहत दे डाली है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

 

 कश्मीरा ने हाल ही में सोशल मीडिया में एक वीडियो जारी किया था, जिसमें वह अपने परिवार समेत  गणपति बप्पा की पूजा करती नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने नेट की गहरे नीले रंग की कुर्ती और सफेद रंग की लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है। वैसे तो  कश्मीरा की ड्रेस देखने में बहुत खूबसूरत लग रही है लेकिन लोगों को यह कुछ खास पसंद नहीं आई है।

PunjabKesari
एक यूजर ने लिखा कि भगवान की पूजा के लिए कश्मीरा का ये पहनावा ठीक नहीं है। एक शख्स ने लिखा कि आपलोग पूजा में भी ऐसे कपड़े पहन लेते हो। वहीं एक अन्य ने लिखा कि 'कम से कम दुपट्टा तो पूजा के टाइम सिर पर ले लेना चाहिए था।

PunjabKesari

याद हो कि हाल ही में गाेविंदा की पत्नी  सुनीता आहूजा ने  कश्मीरा शाह पर भडास निकालते हुए कहा था कि मामा-भांजे की लड़ाई की जड़ उनकी ये खराब बहू ही है। उन्होंने सह तक कहा था किघर में तनाव तभी से ही शुरू हुआ जब हम घर में एक खराब बहू को लेकर आए थे।

PunjabKesari

Related News